खुर्शीद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्दघाटन मैच खेला गया

भोजपुर/कोइलवर (आमोद कुमार) | भोजपुर के कोइलवर उच्च विधालय के मैदान पर फजल खुर्शीद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के पांचवे संस्करण का उद्धघाटन रविवार को किया गया. इसके पहले दोनों टीमों से मुख्य अतिथि कोइलवर नगर पंचायत के पार्षद विरमन्यु व प्रभात कुमार तथा पूर्व खिलाड़ी गोपाल सिंह ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. उसके बाद राष्ट्रगान किया गया.
फजल खुर्शीद मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच जहानाबाद बनाम आरा के बीच खेला गया. टॉस जीत पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी जहानाबाद की टीम 19.5 ओवर में 131 रन बना आउट हो गयी. गौतम ने 36, संजीत ने 33 व हिमांशु ने 26 बनाये. अंकित ने 4, विवेक व ह्यदयानंद ने 2-2 विकेट लिया.

131 रन का पीछा करने उतरी आरा की टीम 7 विकेट खोकर 132 रन बना मैच जीत लिया. जिसमें नितेश ने नाबाद 51, प्रकाश ने 27, विवेक ने 18 व ह्यदयानंद ने 14 रन बनाये. मैन ऑफ द मैच आरा के अंकित को मिला. जिसने 4 ओवर में 11 रन देकर 4 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा.
टूर्नामेंट के संरक्षक व व्यवस्थापक पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गोपाल सिंह ने बताया कि इस टूर्नामेंट में कुल चार टीमें हिस्सा ले रही है. प्रति टीम को एक दूसरे से तीन मैच खेलना है. अंको के आधार पर टीम फाइनल में पहुंचेगी. फाइनल मैच 22 सितम्बर को इसी मैदान पर खेली जाएगी.