आरा के लाल सत्यकाम ने रैम्प पर दिखाया कमाल

मॉन्ट्रोज़ रनवे फैशन वीक- संस्करण 3 संपन्न

मॉन्ट्रोस फाउंडेशन ऐसे सामाजिक कारणों के लिए अपने प्रयासों को जारी रखने का कोशिश करता है, साथ में सभी प्रायोजकों, प्रतिभागियों और उनके उल्लेखनीय योगदान को समाज के सामने लाने की कोशिश करता है.

नोयडा: “बेटी की पाठशाला”मॉन्ट्रोज़ रनवे फैशन वीक, एमआरएफडब्ल्यू, एक ‘शो फॉर ए कॉज़’ है, जो पिछले 8 वर्षों से समाज के वंचित वर्ग के उत्थान के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी गैर सरकारी संगठन, मॉन्ट्रोज़ फाउंडेशन, दिल्ली के तत्वावधान में आयोजित किया गया. संगठन ने पहले ही नोएडा में एमआरएफडब्ल्यू संस्करण-1 का आयोजन किया गया , जिसका उद्देश्य था कैंसर रोगियों और लोगों की सहायता करना है, जबकि इसका संस्करण 2 जयपुर में आयोजित किया गया था, जो निम्न आय वर्ग के बच्चों की शिक्षा के लिए था.




बॉलीवुड अभिनेता सत्यकाम आनंद

वर्तमान में, संस्करण-3, लक्ष्मी स्टूडियो, नोएडा में 24 और 25 सितंबर, 2021 को बेटी फाउंडेशन के सहयोग से, ‘बेटी की पाठशाला’शीर्षक के तहत बालिका शिक्षा और महिला सशक्तिकरण के लिए था. शो के संस्थापक और आयोजक विशाल मोंट्रोस हैं, उनकी सक्षम टीम ने सह-आयोजक नितिन भारद्वाज, एक अभिनेता और पेशेवर मॉडल, और यतिन गांधी, मुंबई स्थित स्टाइलिस्ट के साथ कार्य किये हैं .कार्यक्रम की अध्यक्षता और मुख्य अतिथि विक्रमशिला विश्वविद्यालय के संस्थापक और सीईओ अमरदीप सिंह ने की. इस अवसर पर शिरकत करने वाली हस्तियों में सत्यकाम आनंद (फिल्म अभिनेता), दिनेश मोहन (मॉडल / फिल्म अभिनेता), मान्या सिंह (मिस इंडिया 2020) विपिन भारद्वाज (मॉडल / फिल्म अभिनेता) इलाक्षी गुप्ता (मॉडल/टीवी अभिनेता) जैसे प्रसिद्ध नाम शामिल थे.

सत्यकाम आनंद की ड्रेस डिजाइनर डॉ शालिनी राजेंद्र शर्मा डिजाइनर

इस शो में फैशन और एक्सेसरीज़ में विविध श्रेणियां शामिल थीं, जो पेशेवर मॉडल द्वारा प्रदर्शित की गई थीं, साथ ही नए चेहरों को लॉन्च प्लेटफॉर्म प्रदान किया गया था, जबकि कुछ अलग-अलग मॉडल भी वॉक का हिस्सा बने. इस मौके पर गीत और नृत्य की प्रस्तुति भी हुई. एक और आयाम जोड़ा गया जब बूमरैंग को इंडो-बूमरैंग एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष विवेक मोंट्रोस द्वारा प्रदर्शित किया गया. जिसमें सभी हस्तियां खेल के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए शामिल हुए.

PNCDESK