विकसित भारत के सपने को लेकर होंगे 2024 के आम चुनाव: लक्ष्मी पासवान

कर्नाटक की जीत पर ज्यादा न इतराए विपक्ष,मोदी का पीएम बनना तय




कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर प्रतिक्रिया आने का सिलसिला जारी है. आर एल जे डी यानि राष्ट्रीय लोक जनता दल के वरिष्ठ नेता लक्ष्मी पासवान ने रविवार को प्रेस बयान जारी कर कहा है कि विपक्ष की खुशी कुछ समय की ही है. साल 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए का परचम लहराएगा और नरेंद्र मोदी का पीएम बनना तय है. पीएम पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है. देशवासियों का भरोसा है कि मोदी ही विकसित भारत के सपने को साकार कर सकते हैं.

लक्ष्मी पासवान ने कहा कि 2024 से पहले कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे. जिनमें विपक्ष सत्ता में है और उन्हें वे परीक्षाएं भी देनी होंगी. उन्होंने कहा कि विधान सभा चुनाव स्थानीय मुद्दे, राज्य की समस्याओं और लोकल लीडर की छवि पर लड़ी जाती हैं जबकि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय मुद्दे भी हावी होते हैं.

उन्होंने नीतीश पर भी निशाना साधा है. लक्ष्मी पासवान ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव देश के विभिन्न राज्यों में घूम रहे हैं लेकिन विपक्षी दलों को एकजुट करने में असफल हैं. कोई उनका नोटिस नहीं ले रहा. इन्हें देश भ्रमण के बदले बिहार की समस्याओं का समाधान करना चाहिए. बिहार में आपराधिक घटनाऐं लगातार बढ़ रही हैं एवं बेरोजगारी चरम पर है. भ्रष्टाचार एवं भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है. पुलिस थानों और सरकारी कार्यालयों में बिना घूस लिए कोई काम नहीं होता है.

संजय मिश्र,दरभंगा

By pnc

Related Post