‘बिहार में 2 जदयू- एक सरकारी और दूसरा जनता का’

जन संवाद यात्रा के दौरान नीतीश पर जमकर बरसे शरद यादव

बिहार में महागठबंधन टूटने और फिर बीजेपी के साथ सरकार बनाने से नीतीश कुमार से खफा शरद यादव आज जन संवाद यात्रा के दौरान भोजपुर के कोइलवर पहुंचे. यहां शरद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जेडीयू केवल नीतीश कुमार की ही पार्टी नहीं, यह मेरी भी पार्टी है.




शरद अपनी यात्रा के दौरान लोगों से मिले और उनसे बातचीत की. उन्होंने जनता से नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने पर अपनी व्यथा बताई. शरद ने कहा, ‘बिहार में दो जेडीयू है, एक सरकारी और दूसरा जनता का . पार्टी के ऐसे विधायक, नेता जो अपने निजी हित के लिए सरकार के करीब हैं, वो नीतीश के साथ हैं, लेकिन जो नेता जनता और कार्यकर्ताओं के करीब हैं वो मेरे साथ हैं . मैं सच बोलने से नहीं डरता हूं . मैं अपने सिद्धांतों पर कायम रहता हूं .

शरद ने कहा, बिहार की 11 करोड़ जनता ने 2015 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को पांच साल के लिए वोट दिया था .
शरद ने कहा, ‘बीजेपी के साथ हाथ मिलाने और बिहार में सरकार के गठन का फैसला बिहार के बहुमत के खिलाफ था . राज्य की जनता ने 2015 में आरजेडी, जेडीयू और कांग्रेस को 5 साल के लिए बहुमत दिया था . जनता का फैसला बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन के खिलाफ था.


यात्रा के दौरान प्रमुख रूप से राजद के जिला उपाध्यक्ष गजेन्द्र यादव, मनोज सिंह, सत्यनरायन यादव, रमेश कुमार राय, मिथलेश राय, मुन्ना राय, सुरेन्द्र राय, प्रभु राय, गुलाल राय, विनीत राय, राकेश राय, मोहन यादव, पप्पू राय, मुरारी राय सहित काफी संख्या में समर्थक उपस्थित थे.

कोइलवर से आमोद कुमार