नाव कारीगर की मिली लाश, हत्या की आशंका

पुलिस कस्टडी में आई एक महिला

बक्सर,14जून. मुफ्फसिल थाना के चौसा निवासी नाव कारीगर की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है. नाव बनाने वाला यह कारीगर अपने गांव से नाव बनाने के लिए एक नाविक के यहां गया था. नाव बनने वाले इस बढ़ई मिस्त्री का उत्तर प्रदेश की सीमा में शव बरामद किया गया है. शव गंगा के किनारे फेंका हुआ था, जिसे देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए फेंका गया हो.




सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चौसा के मल्लाह टोली के रहने वाले अनु शर्मा (52 वर्ष) पिता महेश्वरी शर्मा रविवार को दिन में 11:00 बजे घर से नागा चौधरी के यहां नाव मरम्मति के गया था लेकिन, देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने इस बात की सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. इसी बीच चौसा के शंकर घाट के सामने यूपी की सीमा में गंगा किनारे अनु की लाश बरामद की गई.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार के द्वारा शव को पोस्टमार्टम हेतु यूपी के भांवरकोल थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है. यूपी पुलिस ने मामले में नाविक नागा चौधरी की पत्नी को हिरासत में लिया है. को हिरासत में लिया है, जिससे फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट