दो दिवसीय मलिका फैशन एंड लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन लोगों के आकर्षण का केंद्र बना

पटना (ब्यूरो रिपोर्ट) | नागपुर की कंपनी मलिका फैशन एंड लाइफ स्टाइल एग्ज़ीबिशन द्वारा पटना के होटल लेमन ट्री में देश के विख्यात परिधान के निर्माताओं के डिजाइनर कपडे और आकषर्क ज्वैलरी के रेंज के साथ दो दिवसीय प्रदर्शनी की विधिवत शुरुआत की गई. यह प्रदर्शनी पूरी तरह निःशुल्क है जो दिन में बारह बजे से रात्रि नौ बजे तक चलेगा. इस प्रदर्शनी में 40 स्टाइलिश स्टॉल लगाए गए है जिसमें इन उत्पादों के विभिन्न रेंज पटनावासियों के लिए आकषर्ण का केंद्र बने हुए हैं.
इस प्रदर्शनी का लोकार्पण करते हुए पटना की प्रसिद्ध स्त्री-रोग विशेषज्ञ डॉ0 सारिका राय ने कहा कि मलिका एग्ज़ीबिशन पटनावासियों के लिए एक सुखद अहसास के रूप है जहां एक उपभोक्ता अपनी क्रयशक्ति के अनुसार एक उच्चस्तरीय आइटम के रेंज से खरीदारी कर सकता है.

विभिन्न ब्रांड के आकर्षक रेंज के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए आयोजकों ने बताया कि मलिका फैशन एंड लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन द्वारा अबतक देशव्यापी स्तर पर अपने 13वें एग्जीबिशन संस्करण का सफल प्रदशर्न किया जा चुका है. सराहनीय प्रयास एवं रेंज के कारण उपभोक्ताओं के लिए यह प्रदर्शनी मील का पत्थर साबित हो रही है. उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न आइटम के रेंज रखे गये हैं ताकि लोगों को खरीदने में आसानी हो. आयोजिका प्रतिमा सबलोक ने बताया कि वर्तमान समय में उपभोक्ताओं के पसंद की व्यापकता को देखते हुए हम हमेशा तैयार रहते हैं क्योंकि हमारे लिए आधुनिक तकनीक के जमाने में उपभोक्ताओं की पसंद का खास महत्व है.




ज्वेलरी रेंज के बारे में बताते हुए आयोजिका प्रतिमा सबलोक ने आगे बताया कि मांगलिक बेला में नख से सिख तक श्रृंगार की श्रंखला का महत्त्व बढना स्वाभाविक है. अतः इस प्रदर्शनी में एक ही छत के नीचे गागर में सागर की अनुभूति उपभोक्ताओं को हो रही है. इस प्रदर्शनी में आये उपभोक्ताओं को उनकी खरीदारी में प्रदर्शनी के आयोजकों का भरपूर सहयोग मिल रहा है.

इस उद्घाटन समारोह में मिसेज इंडिया 2017 आरती सिंह की उपस्थिति आकर्षण का केंद्र रही. आरती सिंह ने इस प्रदर्शनी का उदघाटन किया.