होटल पाटलिपुत्रा कॉन्टिनेंटल 31 दिसंबर की रात का खास आयोजन

नए साल के स्‍वागत को तैयार हैं पटनाइटस  
सारेगामा के मेल और फीमेल के गाने
बच्‍चों के लिए किड जोन मुख्‍य आकर्षण
एक लक्‍की ड्रॉ का भी आयोजन किया जाएगा
 वर्ष 2016 की विदाई और नए साल में के जश्‍न में डूबने को तैयार है पटनाइटस. साल 2017 के आगाज-ए-जश्‍न को यादगार बनाने के लिए ही अनिशाबाद स्थित होटल पाटलिपुत्रा कॉन्टिनेंटल 31 दिसंबर की रात एक खास आयोजन कर रहा है, जिसमें फुल, मस्‍ती, हंगामा और धमाल होगा. ऐसा कहना है होटल पाटलिपुत्रा कॉन्टिनेंटल, अनिशाबाद के डीजीएम सैयद ताजुद्दीन ने. ताजुद्दीन  ने  न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन की जानकारी देते हुए बताया कि होटल पाटलिपुत्रा कॉन्टिनेंटल, अनिशाबाद में हर्ट थ्रोबिंग डीजे, बॉलीवुड का तड़का, मुंबई और दिल्‍ली के म्‍युजिकल डांस ट्रूप का धमाकेदार परफॉर्मेंस, सारेगामा के मेल और फीमेल के गाने और बच्‍चों के लिए किड जोन मुख्‍य आकर्षण होगी.
 ताजुद्दीन ने बताया कि न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन को खास बनाने के लिए एक लक्‍की ड्रॉ का भी आयोजन किया जाएगा, जिसके विजेता मिलेगा होटल पाटलिपुत्रा कॉन्टिनेंटल, अनिशाबाद में वन नाइट स्‍टे का मौका और ओपो का कैमरा फोन. इतना ही नहीं गिफ्ट और गेम्‍स, गाला बफेट डिनर, हवाइन पार्टी मॉकटेल के अलावा भी बहुत कुछ ऐसी चीजें मिलेगी, जो आपके न्‍यू ईयर पार्टी को खास बना देगी. उन्‍होंने न्‍यू ईयर पार्टी में इंट्री के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस पार्टी में कपल इंट्री के लिए फीस 4,999/-मात्र होगी, जबकि सिंगल इंट्री के लिए 3,999/- मात्र देने होंगे. वहीं, छह से 12 साल तक के बच्‍चों के लिए इंट्री चार्ज 1,500/- मात्र होगा. इंट्री पास सिर्फ होटल पाटलिपुत्रा कॉन्टिनेंटल, अनिशाबाद में ही उपलब्‍ध होगा.
होटल पाटलिपुत्रा कॉन्टिनेंटल, अनिशाबाद के फूड एंड बैवरेज मैनेजर नीरज और सैफ रितेश सिन्‍हा ने बताया कि होटल पाटलिपुत्रा कॉन्टिनेंटल, अनिशाबाद में न्‍यू ईयर पार्टी सबसे अलग होगी. साथ ही यहां का जायका भी खास और हायजेनिक होगा, जो लोगों के स्‍वाद का एक नया विकल्‍प देगा. वहीं, सेलिब्रेशन इवेंट मैनेजमेंट ने इस पूरे इवेंट को ऑर्गनाइज किया है.