नोटबंदी से आमलोगों की बढ़ी परेशानी : पप्‍पू यादव

By pnc Dec 28, 2016

सैकड़ों छात्रों ने जन अधिकार पार्टी की सदस्‍तया ली

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि नोटबंदी से आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है. नोटबंदी के कारण आम लोगों को हो रही परेशानी के खिलाफ जन अधिकार पार्टी का आंदोलन जारी रहेगी.




पार्टी में शामिल हुए युवा और छात्रों को संबोधित करते हुए  पप्‍पू यादव कहा कि नोटबंदी के कारण लाखों लोगों का रोजगार छीन गया है. हजारों फैक्ट्रिया बंद हो गयीं. लोगों के पास पैसे नहीं हैं. उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन के नेतृत्‍व के लिए युवाओं और छात्रों आगे आना चाहिए. पप्‍पू यादव ने युवा और छात्रों का स्‍वागत करते हुए कहा कि जन अधिकार पार्टी बिहार में बदलाव की लड़ाई लड़ रही है. इसमें युवाओं की भूमिका महत्‍वपूर्ण होगी. जन अधिकार पार्टी में शामिल होने वालों में मनीष यादव, अविनाश कुमार, रूपक राय यादव, ज्‍योतिष आर्या, विकास कुमार, अश्विनी राही, रोहित कुमार, गोलू यादव, वसीम खान, मन्‍नू रिस्‍की, आदित्‍य सिंह, आदर्श राज, सुमन सौरभ, सानू कुमार और कुंदन कुमार आदि थे.

इस मौके पर छात्रों ने सांसद को आश्वस्‍त किया कि वे पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार में अपनी ताकत लगा देंगे. जनाधार विस्‍तार के लिए भी काम करेंगे.

Related Post