मोदी को हटाना होगा तभी देश बचेगा- लालू प्रसाद

नोटबंदी को लेकर राजद का धरना

लालू ने किया “मोदी हटाओ, देश बचाओ” नाम से अभियान की शुरुआत 




बीजेपी बिहार की तरह ही यूपी में भी हार का स्वाद चखेगी

पटना में एक बड़ी रैली करेगा राजद 

नोटबंदी के कारण देश का किसान आर्थिक रूप से लाचार

पटना में नोटबंदी के मुद्दे को लेकर राजद का धरना दे रही है .इस धरना कार्यक्रम में राजद  सुप्रीमों समेत कई वरिष्ठ नेता भी भाग ले रहे है. लालू यादव ने त्वित किया  है कि बिना हड्डी की ज़ुबान है.कुछ भी बोल देते है. उन्हें खुद याद नहीं होगा विगत 48 दिनों में क्या-क्या बोला है और क्या-क्या नहीं बोला? हम इसका हिसाब मांग रहे हैं जनता इसका हिसाब मांग रही है .

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ “मोदी हटाओ, देश बचाओ” नाम से अभियान की शुरुआत की. लालू ने जनता से बड़ी संख्या में इस अभियान से जुड़ने की अपील की. नोटबंदी और पीएम मोदी के खिलाफ आज इस अभियान की शुरुआत करते हुए हजारों कि संख्या में राजद कार्यकर्ता राज्य के सभी जिलों के मुख्यालयों पर इकट्ठा हुए.वहीं लालू ने इस अभियान की शुरुआत करते हुए कहा, “नोटबंदी के खिलाफ महाधरने की शुरुआत हो चुकी है.

राजद पटना में एक बड़ी रैली करेगी जिसकी तारीख की घोषणा मैं जल्द ही करूंगा. उन्होंने आगे कहा कि इस फैसले से देशभर के लोग परेशानी झेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के लोगों के  साथ धोखा  किया है.नोटबंदी ने अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है.  उन्होंने उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव पर कहा कि बीजेपी बिहार की तरह ही यूपी में भी हार का स्वाद चखेगी क्योंकि सभी  लोग आज बहुत परेशान और गुस्से में हैं. लालू ने  कहा कि नोटबंदी का फैसला गरीबों और किसानों के खिलाफ हैं.

लालू आने वाले 10 दिनों के अंदर रैली की घोषणा करेंगे और देश की 10 पार्टियों को भी आमंत्रित करेंगे. वहीं किसानों की बात करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नोटबंदी के कारण देश का किसान आर्थिक रूप से लाचार हो चुका है.उसके पास खाद खरीदने तक के लिए पैसे नहीं हैं, वे फसल क्या उगाएगा. फिलहाल जो हाल है उससे वह देश का तो क्या अपने परिवार तक का पेट नहीं भर सकता.सब को एक मंच पर आकर मोदी को हटाना होगा तभी देश बचेगा .