मॉब लीचिंग की घटना निकली अफवाह, पुलिस ने कहा अफवाह से बचे

कोइलवर/कुल्हड़िया (आमोद कुमार की रिपोर्ट) | बृहस्पतिवार दोपहर करीब तीन बजे कुल्हड़िया में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. कुछ लोगों के अनुसार मॉब लीनचिंग के शिकार इस युवक को लाठी-डण्डे से जम कर पिटाई की गई थी. यह घटना चांदी थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया के दलित बस्ती की है.

वहीं, कुल्हड़िया में एक तथाकथित चोर की पिटाई के मामले में भोजपुर एसपी ने कहा कि इस तरह की कोई घटना नही हुई है. कुल्हड़िया रेलवे स्टेशन से सटी बस्ती के समीप खेत में एक युवक बेसुध अवस्था मे पड़ा था. जिसे पुलिस इलाज के लिय पीएचसी कोईलवर लायी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. हालांकि इस घटना को ग्रामीणों द्वारा अफवाह फैला दी गयी थी कि भीड़ ने पिट पिट मार डाला. लेकिन इसकी पुष्टि नही हो पाई है. वही चिकित्सक डॉ उमेश कुमार सिंह ने बताया कि जिस जख्मी को पुलिस ने पीएचसी में भर्ती कराया था. उसके इंटरनल पार्ट में गंभीर चोट लगी थी. जिसे तत्काल बेहतर चिकित्सा की जरूरत थी. लेकिन पुलिस जख्मी को अस्पताल में छोड़ चली गईं
इधर अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि 102 एम्बुलेंस हड़ताल पर होने के कारण गभीर रूप से जख्मी को सदर अस्पताल भेजने के कोई साधन नही था. जिस कारण इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गयी. चांदी पुलिस ने बताया पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा.