‘हू एम आई’ को मिला बेस्ट रोमांटिक मूवी का अवॉर्ड




जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला अवार्ड

महाराणा प्रताप सभागार में रेड कार्पेट ओपनिंग सेरेमनी एन्ड अवार्ड सेरेमनी का आयोजन

9 जनवरी को जीटी सैंट्रल स्थित आयनॉक्स में की जाएगी स्क्रीनिंग

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (जेआईएफएफ) 2023 में राइट क्लिक प्रोडक्शन की फिल्म ‘हू एम आई’  को ‘. वेस्ट रोमांटिक मूवी’ के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. जयपुर के महाराणा प्रताप सभागार में रेड कार्पेट ओपनिंग सेरेमनी एन्ड अवार्ड सेरेमनी का आयोजन  हुआ.  इस अवसरपर ‘हू एम आई’ के डायरेक्टर शिरीष खेमरिया ने बेस्ट रोमांटिक मूवी अवॉर्ड ग्रहण किया. इस दौरान ‘हू एम आई’ की पूरी टीम मौजूद थी.

फिल्म के प्रोड्यूसर शिरीष प्रकाश, मुख्य एक्टर अभिनेता चेतन शर्मा और ऋषिका चांदनी के अलावा फिल्म के क्रिएटिव एडवाइजर डॉ आलोक प्रकाश और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर डॉ हेमेंद्र शर्मा मौजूद थे. फिल्म के क्रिएटिव एडवाइजर डॉ आलोक प्रकाश ने बताया की पांच दिन तक चलने वाले इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हू एम आई’  9 जनवरी को जीटी सैंट्रल स्थित आयनॉक्स में स्क्रीनिंग की जाएगी. और 27 जनवरी को देशभर में रिलीज होगी.

फिल्म के डायरेक्टर शिरीष खेमरिया ने बताया कि नर्मदा के तट पर आधारित 124 मिनट की उनकी फिल्म सदियों पुराने प्रश्न ‘को अहम्’ को भारतीय दर्शन के दृष्टिकोण से देखने का प्रयास करती है. उन्होंने बताया कि ‘हू एम आई’ अब तक लंदन, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका, स्पेन, कनाडा, इस्राइल और जर्मनी के प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में प्रदर्शित हो चुकी है या फिर स्क्रीनिंग के लिए चयनित की जा चुकी है, जहां इसे तारीफ के साथ-साथ कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है. इसके साथ ही फिल्म को 16 आईएफएफ जयपुर और कोलकाता कल्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा चंडीगढ़ फिल्म फेस्टिवल में भी बेस्ट स्टोरी के लिए अवार्ड से नवाजा गया. फिल्म का ट्रेलर आज जी म्यूजिक ने लॉन्च किया है जिसको की दर्शकों की  शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है.