पटना कोतवाली से सिर्फ 100 मीटर दूर हुई हत्या

पटना [ब्यूरो रिपोर्ट]।  बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार दिन दहाड़े पटना पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कोतवाली के निकट राजद के पूर्व सांसद और तिहाड़ जेल में बंद मोहम्मद शहाबुद्दीन के शार्प शूटर तबरेज उर्फ तब्बू को गोलियों से भून डाला.

तबरेज आलम उर्फ तब्बू
(फ़ाइल फोटो)

अपराधियों ने, जो बाइक पर आए थे, उसे पांच गोलियां मारकर फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग चौंक गए. जबतक लोग कुछ समझ पाते, अपराधी घटना स्थल से भाग चुके थे.




पंद्रह मिनट बाद मौके पर पुहंची पुलिस तबरेज को पीएमसीएच ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस के अनुसार मृतक का अापराधिक इतिहास रहा है तथा उस पर कई संगीन अपराध के केस दर्ज हैं. सूत्रों के अनुसार तबरेज उर्फ तब्बू हम पार्टी से टिकट लेकर चुनाव भी लड़ने वाला था.
आस पास के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस थाने से दस कदम की दूरी पर एक सफारी गाड़ी खड़ी थी. सफेद कुर्ता पायजामा पहना एक युवक सड़क किनारे खड़ी सफारी गाड़ी में बैठने जा ही रहा था कि बाइक से जा रहे दो युवकों ने शख्स को बिल्कुल पास से पांच गोलियां मारीं और बाइक की स्पीड बढाकर फरार हो गए.
मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को लेकर पीएमसीएच पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसे पांच गोलियां मारी गई. पुलिस ने मृतक का मोबाइल लेकर उसकी जांच की और पूछताछ में पता चला कि उसका नाम तबरेज उर्फ तब्बू है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.