जालसाज दूल्हा, पहुंच गया जेल…

लड़की वालों को झांसा देकर दहेज में 20 लाख कैश और 8 लाख की एक गाड़ी भी तय कर ली
लड़की वाले को लगा भनक तो लड़का गया जेल
सचिवालय में अधिकारी बता ठगना चाह रहा था जालसाज

फुलवारी शरीफ / पटना (अजीत की रिपोर्ट) । सचिवालय में अधिकारी बताकर लड़की वालों को लाखों का चूना लगाने की फिराक में लगे एक जालसाज को पुलिस ने जेल भेज दिया. समय रहते लड़कीवालों को लड़के की बातों पर शक हुआ और लड़की के परिजन पटना पहुँचकर छानबीन की तो उनके होश उड़ गए. पूरा मामला सामने आते ही पुलिस ने एक्शन लिया और जालसाज को जेल की हवा खाना पड़ा.

शंकर सिंह तोमर ने अपने फेसबुक पेज पर भी अपना यही प्रोफाइल डाला था. जिसमें साफ लिखा है वह पटना सचिवालय में वह असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर है. इतना ही नहीं उसने अपने फेसबुक पेज पर सचिवालय का बैकग्राउंड भी लगाया है जिसमें कई लोगों के साथ उसकी तस्वीर है.
हालांकि गनीमत ये रही कि लड़की वालों को कुछ गड़बड़ी की भनक मिली और वे पटना पहुंच गए. जब लड़की के परिजन पटना के सचिवालय में जल संसाधन विभाग पहुंचे और तहकीकात की, तो पूरा मामला फर्जीवाड़ा का निकला.
लड़का शिवशंकर सिंह तोमर सचिवालय में नौकरी नहीं करता था बल्कि वह बेरोजगार है. लड़की वालों के नाराज परिजन आरोपी युवक को अनीसाबाद से लेकर सीधे एसएसपी ऑफिस पहुंच गए.
दोनों पक्ष बांका जिले के ही रहनेवाले बताए जा रहे हैं. लड़की के परिजनों ने पटना के एसएसपी से मिलकर कार्रवाई का अनुरोध किया है.