फिल्म ‘मान – सम्मान’ में दिखेगा बिहारी युवक की पीड़ा, कल होगी रिलीज : इकबालदीप संधु

पटना (अजीत) | नवदीप प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म “मान-सम्मान” 22 फरवरी 2019 को इंस्पायर फ़िल्म दवारा बिहार झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस संबंध में राजधानी पटना में एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर जानकारी दी गई. पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में पत्रकारों से रूबरू होते हुए निर्देशक इकबालदीप संधु ने बताया कि फिल्म ‘मान सम्मान’ की पटकथा एक युवक के मान सम्मान की है. पंजाब के डायरेक्टर इकबालदीप संधू की पहली भोजपुरी फिल्म है.
फिल्म की मुख्य कहानी यह है कि एक युवक बिहार से पलायन कर पंजाब तथा अन्य शहरों में नौकरी व मेहनत मजदूरी करने को जाता है जिसके मान सम्मान की कहानी को इस फिल्म में फिल्माया गया है. संवाददाताओं को संबोधित करते हुए फिल्म के निर्देशक इकबालदीप संधु ने बताया कि इस फिल्म मान सम्मान का उद्देश्य भारत के हर वर्ग हर राज्य को एक सूत्र में बाँधने का है. उन्होंने आगे कहा कि हमारी फिल्म का एक उद्देश्य भाईचारे का संदेश देना भी है. उन्होंने बताया कि यह फिल्म पंजाब के नवदीप प्रोडक्शन द्वारा एक सराहनीय प्रयास है.

वहीं प्रोड्यूसर, प्रतीक नवदीप गुप्ता व श्रेय नवदीप गुप्ता ने फिल्म को उन मेहनतकश भोजपुरी समाज को समर्पित किया जो देश ही नही विदेशों मे कड़ी मेहनत करते है फिर भी उनको मान सम्मान नही मिलता है. संवाददाता सम्मेलन में फिल्म के प्रोड्यूसर, प्रतीक नवदीप गुप्ता व श्रेय नवदीप गुप्ता, फिल्म के डायरेक्टर- इकबालदीप संधु, अभिनेत्री प्रियंका कुमारी, को.प्रोड्यूसर- अशोक जैन, सवीर जैन, प्रवीर जैन, लाइन प्रोड्यूसर- अमित जैन (संजू) और फिल्म वितरक सन्नी प्रकाश मौजूद थे. फिल्म का म्यूजिक- करण वाही, एक्शन- विजय लांबा ने किया है. फिल्म में गायन खुशबू जैन, प्रियंका जैन, अलका झा ने किया है और संपादन- उपेंद्र विक्रम ने किया है.