स्कूल ड्रेस फ़िल्म का मुहूर्त

बाल मनोविज्ञान पर आधारित हिन्दी फीचर फिल्म ‘स्कूल ड्रेस’ का मुहूर्त संपन्न

हर साल ड्रॉप आउट जैसी समस्या को केंद्र में रखकर हिंदी फीचर फिल्म स्कूल ड्रेस का मुहूर्त शॉट




पटना, 23 अगस्त। विद्यालयों में हर साल ड्रॉप आउट जैसी समस्या को केंद्र में रखकर हिंदी फीचर फिल्म स्कूल ड्रेस का मुहूर्त शॉट रविवार को राजधानी पटना के यूथ हॉस्टल के सभागार में किया गया। इस मौके पर फिल्म के लेखक-निर्देशक रीतेश परमार ने फ़िल्म की कहानी को लेकर बताया कि फिल्म की नायिका स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा है, जो अपने ही पड़ोस में स्कूल ड्रॉपआउट हुई बच्ची को देखती है और इस समस्या को तलाशने निकलती है।

स्कूल ड्रेस फ़िल्म का मुहूर्त

उन्होंने बताया कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग पटना और उसके आसपास के क्षेत्रों में की जाएगी। इस फिल्म में काम करने वाले सारे कलाकार और तकनीशियन बिहार के ही हैं। मुहूर्त शॉट के अवसर पर उपस्थि तवरिष्ठ रंगकर्मी अभिमन्यु प्रिय ने कहा कि सरकार के स्तर पर बिहार में फिल्म निर्माण को प्रोत्साहन देने की नीति बननी चाहिए। 

    फ़िल्म की निर्माता सुप्रिया परमार व डॉ. हर्षवर्धन ने मुहूर्त शॉट पर आए हुए लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि शीघ्र ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

    इस अवसर बिहार प्रदेश भाजपा के कला संस्कृति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष वरुण सिंह, रेडियो उद्घोषक संजय किशोर, कत्थक के प्रशिक्षक कुमार कृष्ण किशोर, पटना कला एवं शिल्प महाविद्यालय के शिक्षक प्रो. विनोद कुमार, रंगकर्मी मिथिलेश सिंह, वरिष्ठ पत्रकार संजीव कुमार समेत फिल्म जगत से जुड़े कई कलाकार फिल्मकार और तकनीशियन उपस्थित थे। कार्यक्रम का मंच संचालन फिल्मकार प्रशांत रंजन ने किया।