याद किए गए दिवंगत डॉ. विजय कुमार सिंह

आरा.सोमवार को संभावना आवासीय उच्च वद्यालय में आरा के दिवंगत डॉ. विजय कुमार सिंह की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया .

श्रद्धांजलि सभा में विद्यालय की प्राचार्या डॉ. अर्चना सिंह , निदेशक डॉ. कुमार द्विजेंद्र सहित सभी शिक्षक , कर्मचारी तथा छात्र- छात्राओं ने स्वर्गीय डॉ. विजय के तेल्य चित्र पर माल्यार्पण तथा पुषपांजलि अर्पित किए . सभी छात्र- छात्राओं तथा शिक्षक – कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन रखकर संवेदना प्रकट किया.




श्रद्धांजलि सभा के अवसर पर छात्र – छात्राओं तथा शिक्षकों व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए विद्यालय की प्राचार्या डॉ. अर्चना सिंह ने कहा कि डॉ. विजय कुमार सिंह हमारे विद्यालय के मैनेजिंग कमिटी के मेंबर थे . वे विद्यायल के स्थापना काल से ही विद्यायल से जुड़े हुए थे . विद्यालय की हर छोटी- बड़ी गतिविधियों में बढ़- चढ़कर वे हिस्सा लिया करते थे . उन्होंने कहा कि डॉ. विजय कुमार सिंह बहुआयामी प्रतिभा के धनी थे.वे निर्भिक और निडर व्यक्ति थे. एक चिकित्सक होते हुए समाज के लिए उन्होंने बहुत कुछ किया है. इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक डॉ. कुमार द्विजेंद्र ने कहा कि डॉ. विजय कुमार सिंह का नहीं रहना हमारे समाज के लिए अपूरणीय क्षति है. हमने अपना अभिभावक खो दिया है . इस अवसर पर शिक्षक , शिक्षिकाओं ने भी अपने विचार व्यक्त किये.

आरा से सावन कुमार की रिपोर्ट