अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने बिहार को लेकर ये क्या कह दिया!




बिहार के अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भावुक हो गए एक्टर

फिल्म बाजार में बिहार पवेलियन का उद्घाटन

सचिव, कला, संस्कृति और युवा विभाग बंदना प्रेयषी ने किया किया स्वागत

बिहार फिल्म नीति पर विचार-विमर्श के लिए सचिव ने किया आमंत्रित

20 से 28 नवंबर 2022 तक गोवा में चल रहा है 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

बिहार सरकार द्वारा हाल ही में की गई पहल, बेहतर सुरक्षा परिदृश्य, तेजी से कनेक्टिविटी के बारे में भी बताया, जिससे बिहार में फिल्म उद्योग आकर्षित हो. उन्होंने रचनात्मकता को राज्य में बढ़ावा देने के लिए आवश्यक समर्थन का आश्वासन दिया और आगामी बिहार फिल्म नीति पर विचार-विमर्श के लिए त्रिपाठी को अपनी अगली बिहार यात्रा पर पटना आमंत्रित किया. बंदना प्रेयषी,आईएएस, सचिव, कला, संस्कृति और युवा विभाग, बिहार सरकार

‘अनछुए रमणीक स्थानों और फिल्म निर्माण की अपार संभावनाओं वाले बिहार, को पहले ही फिल्म बाजार में भाग लेना चाहिए था’. फिल्म उद्योग के जाने-माने कलाकार पंकज त्रिपाठी ने 20 से 28 नवंबर 2022 तक गोवा में चलने वाले 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के अवसर पर राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम द्वारा आयोजित फिल्म बाजार में बिहार पवेलियन का उद्घाटन करते हुए प्रसन्नता व्यक्त की.पंकज त्रिपाठी, जो कि बिहार से ही ताल्लुक रखते हैं, ने कड़ी मेहनत, प्रतिभा और जमीन से जुड़े अभिनय कर फिल्म जगत क्षेत्र में अपना और बिहार का नाम रौशन किया है.

बंदना प्रेयषी, आईएएस, सचिव, कला, संस्कृति और युवा विभाग, बिहार सरकार ने इस अवसर पर पंकज त्रिपाठी को गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. बिहार पवेलियन की गैलरी के द्वारा पंकज त्रिपाठी को बंदना प्रियसी ने राज्य की अपार फिल्म निर्माण क्षमता के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बिहार सरकार द्वारा हाल ही में की गई पहल, बेहतर सुरक्षा परिदृश्य, तेजी से कनेक्टिविटी के बारे में भी बताया, जिससे बिहार में फिल्म उद्योग आकर्षित हो. उन्होंने रचनात्मकता को राज्य में बढ़ावा देने के लिए आवश्यक समर्थन का आश्वासन दिया और आगामी बिहार फिल्म नीति पर विचार-विमर्श के लिए त्रिपाठी को अपनी अगली बिहार यात्रा पर पटना आमंत्रित किया. बिहार के स्थानीय ग्राफिक्स को देख त्रिपाठी बिहार के अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भावुक हो गए.

PNCDESK