तो क्या अंतरा नही है अश्लील?

अश्लीलता की शिरमौर बन ट्रेंड कर रही गायिका “अंतरा” ने किया अश्लीलता के खिलाफ केस
स्टूडियो संचालक समेत तीन लोगों के खिलाफ कंकड़बाग में शिकायत दर्ज

गायिका अंतरा ने लगाया गाने से छेड़छाड़ का आरोप




पटनां, 2 अगस्त. भोजपुरी गाने में हिट होने के लिए सिंगर से लेकर गीतकार और कम्पनियां तक गंदे शब्दो का दलदल तैयार कर नित नए आयाम हासिल कर रहे हैं. अबतक द्विअर्थी शब्दो को ही लोग अश्लील समझते थे लेकिन नई पीढ़ी तो गाली से लेकर उन शब्दों तक को गानो में इस्तेमाल कर रही है जिसकी आपने कल्पना तक नही की होगी. जी हाँ यही सच्चाई है वर्तमान की और इस फार्मूले पर सबसे हिट नाम इन दिनों you tube पर चर्चा है तो वह है अंतरा प्रियंका सिंह का. अंतरा के गाने में गालियां ही नही उन गंदे शब्दों की टाइटिल और कवर पेज पर नाम है जिसे हम यहाँ लिख भी नही सकते. अश्लील गायकों में टॉप पर ट्रेंड कर गायिका अंतरा प्रियंका सिंह अब फिर से चर्चा में है अपने ही गाये गन्दे गानो के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन को लेकर.

बताते चलें कि अंतरा को पहचान ‘गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे’ गाने से मिली थी. गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने अपने गाये गीतों में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए अपनी तस्वीर को फूहड़ कवर पर इस्तेमाल करने के विरुद्ध गुरुवार को कंकड़बाग थाने में शिकायत दर्ज की है.

अंतरा ने दर्ज शिकायत में गाने से छेड़छाड़ कर उसे बदनाम करने का आरोप बक्सर निवासी विक्की यादव उर्फ तूफानी लाल यादव, गोपालगंज के स्टूडियो संचालक संजीत कुमार और सारण के दिलीप सिंह राजपूत पर लगाया है. बता दें कि तूफानी के साथ अंतरा पहले भी एलबम किया हैं.अंतरा की माने तो यह विवाद एक माह पहले एलबम शूटिंग से जुड़ा हुआ है जिसके कारण उसे बदनाम किया जा रहा है.

अगर अंतरा की शिकायत सचमुच सही है तो You tube पर उसका नाम, उसकी तस्वीर और उसके गाने में छेड़छाड़ करने वालो को पकड़ना, पुलिस के लिए एक नयी मुसीबत है. इन अश्लील गीतों के कारण उसका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

You tube पर अभी हाल में रिलीज हुए गाने में गालियां और अश्लील शब्द की जुगलबंदी काफी चर्चा में है.
भोजपुरी फिल्मों के स्वघोषित स्टार रितेश पांडेय और खेसारी लाल यादव के साथ अंतरा का एलबम You tube पर ट्रेंड कर रही है. ऐसे गंदे गानो के ट्रेन्डिंग का एकमात्र वजह है लोगो द्वारा उन शब्दों को सुनने की उत्सुकता कि किन गन्दे शब्दो और गालियों का उपयोग गायक/गायिका ने क्या सचमुच किया है?  अंतरा ने पुलिस को कई साक्ष्य दिए हैं,जिसके आधार पर तीनों आरोपियों से पूछताछ कर उनपर लगे आरोपों की हकीकत की जांच कर रही है. अब देखना यह होगा कि भोजपुरी को अश्लीलता के दलदल में डालने वालों पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

ओ पी पांडेय की रिपोर्ट