“हम हैं बड़े दिलवाले, हमारे दिल में है सबके लिए जगह”

बिहार की सियासत से जुड़ी सबसे बड़ी शादी आजकल खूब चर्चा में है. पूर्व रेल मंत्री लालू के बड़े बेटे की शादी जो हो रही है. बिहार की सियासत शुरू ही लालू से होती है. तो बेटे की शादी की चर्चा तो होगी ही. ये बहुचर्चित शादी 12 मई को हो रही है. और फिलहाल शादी के लिए निमंत्रण का दौर चल रहा है.

मंगलवार को अपनी शादी का न्योता लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के घर पहुंचे. तेजप्रताप ने सुशील मोदी को शादी में आने का न्योता दिया.  सुशील मोदी ने भी शादी में आने का निमंत्रण स्वीकार किया है.




शादी का कार्ड देकर निकले तेजप्रताप ने कहा कि राजनीति की बातें अलग होती हैं और सामाजिक जिम्मेवारियां अलग होती हैं. राजनीति में सबकुछ चलता रहता है. उन्होंने कहा कि ये शादी का माहौल है. ऐसे में मैं उनको कार्ड देने आया था. तेजप्रताप ने मोदी से मुलाकात की तस्वीर भी ट्वीट की.

बता दें कि राजनीति के धुर विरोधी लालू और सुशील मोदी एक-दूसरे पर हमले का कोई मौका नहीं चूकते. लेकिन शादी-विवाह के मौके पर एक-दूसरे के घर जरूर जाते हैं. हाल ही में सुशील मोदी के बेटे की शादी के मौके पर लालू यादव भी उनके यहां गए थे.

राजेश तिवारी