तेज प्रताप ने तेजस्वी पर बोला चौतरफा हमला

राष्ट्रीय जनता दल में तेजस्वी यादव से नाराज चल रहे उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने अब अपनी पार्टी, जगदानंद सिंह और तेजस्वी पर भी चौतरफा हमला बोल दिया है. पार्टी से अलग-अलग पड़े तेज प्रताप यादव ने पहले तो छात्र राजद से नाता तोड़ लिया और छात्र जनशक्ति परिषद का गठन किया. जब उन्हें छात्र जनशक्ति परिषद के लिए राजद का सिंबल लालटेन का उपयोग नहीं करने दिया गया तो उन्होंने लालू यादव की सलाह पर बांसुरी का प्रयोग शुरु कर दिया.

ताजा घटनाक्रम में जब राष्ट्रीय जनता दल ने उन्हें पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर किया तो स्टार प्रचारक लिस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस प्रताप यादव ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है लालू के बड़े बेटे ने लिखा है कि नवरात्र में हम दुर्गा मां की आराधना करते हैं और मां की पूजा की बजाए मां और बहन को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर कर दिया गया. मां के इस अपमान को महिलाएं कभी बर्दाश्त नहीं करेंगी. तेज प्रताप ने यह भी लिखा है कि मुझे तो बाहर कर दिया लेकिन दीदी मीसा भारती और मां राबड़ी देवी को इस लिस्ट से क्यों बाहर किया गया.




इन सबके बीच बिहार विधानसभा की 2 सीटों पर 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव में तेज प्रताप अपनी पार्टी के खिलाफ जाते हुए नजर आ रहे हैं. एक तरफ उनके कुशेश्वरस्थान में कांग्रेस के लिए प्रचार करने की चर्चा है दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि तारापुर विधानसभा सीट पर उन्होंने छात्र जनशक्ति परिषद के प्रत्याशी को निर्दलीय के रूप में समर्थन किया है .

राजेश तिवारी