अब घुट घुट कर नहीं जी सकता – तेज प्रताप यादव

पटना (राजेश तिवारी की रिपोर्ट) | शुक्रवार 2 नवंबर को राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक का मामला कोर्ट तक पहुँच गया.  तेज प्रताप ने तलाक की खबरों को सच बताया. कोर्ट में अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए अर्जी दायर करने के बाद लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने शनिवार को मीडिया से बातचीत की. उन्‍होंने कहा ‘मैंने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है, मैं घुट-घुटकर जी रहा था, घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं है.

बता दें, शुक्रवार देर शाम तेज प्रताप यादव सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की थी. तेज प्रताप यादव ने 13 (1) (1a) हिंदू मैरिज एक्‍ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दी है. अर्जी देने के बाद तेज प्रताप यादव अपने पिता से मिलने के लिए रांची रवाना हुए थे लेकिन बार-बार परिवार से फोन आने के बाद उन्होंने रांची जाने का प्रोग्राम रद्द कर दिया था. शुक्रवार रात भर दोनों परिवारों के बीच सुलह की कोशिशें हुई, लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला. तेज प्रताप द्वारा तलाक की अर्जी देने के बाद उनकी पत्नी ऐश्वर्या, ससुर चंद्रिका राय और ऐश्वर्या राय की मां, राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे और रात 11 बजे तक वहां रहे. माना जा रहा है कि पूरा परिवार तेज प्रताप यादव को मनाने की कोशिश में जुटा हुआ है लेकिन तेज प्रताप अपने तलाक के फैसले को बदलने के मूड में नहीं दिख रहे हैं.




शनिवार को तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची के लिए निकल गए. मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच रिम्स में आज मुलाकात हो सकती है. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक, तेज प्रताप के नाम से रांची के एक होटल में तीन कमरे बुक किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें – ऐश्वर्या राय लेंगी डाइवोर्स ! तेज प्रताप ने फाइल किया पटना सिविल कोर्ट में आवेदन