ऐश्वर्या राय लेंगी डाइवोर्स ! तेज प्रताप ने फाइल किया पटना सिविल कोर्ट में आवेदन

पटना (राजेश तिवारी की रिपोर्ट) | रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को पटना सिविल कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन दायर किया है। तेज प्रताप ने 12 मई, 2018 को ऐश्वर्या राय से विवाह किया था।
इस हाई प्रोफ़ाइल शादी में 10,000 से अधिक मेहमानों ने भाग लिया था. तेज प्रताप यादव ने राजद नेता और सांसद चंद्रिका राय और पूर्व बिहार के मुख्यमंत्री दारोग राय की पोती से शादी की थी. सगाई समारोह 18 अप्रैल को हुआ था.
बताया जा रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के घर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. कुछ दिनों से तेज प्रताप और तेजस्वी, दोनों भाइयों के बीच लड़ाई की खबर आई. अब लड़ाई की खबरों के बीच चर्चा है कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से अलग होने का मन बना लिया है. इसके लिए उन्होंने 13 (1) (1a) हिन्‍दु मैरेज एक्‍ट के तहत सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है. पटना सिविल कोर्ट में दायर इस केस का नंबर है मैट्रिमोनियल वाद संख्या 1208 / 2018.

दावा किया जा रहा है कि तेज प्रताप ने तलाक का फैसला किसी तांत्रिक या बाबा के कहने पर ली है. वैसे तेज प्रताप यादव को तंत्र मंत्र में काफी भरोसा है और मंत्री रहते हुए उन्होंने अपने बंगले में कई तांत्रिक क्रियाएं भी कराई थी.




पटना सिविल कोर्ट में दायर याचिका में तेजप्रताप ने कहा है कि वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ नहीं रहना चाहते हैं. दोनों के बीच आपसी तालमेल नहीं है. तलाक की अर्जी दायर करने के बाद तेजप्रताप अपने पिता से मिलने रांची रवाना हो गये हैं.