राजद का एलपी मूवमेंट (LP Movement) की तैयारी

पटना (ब्यूरो रिपोर्ट) | जेपी आंदोलन (JP Movemnet) की तर्ज पर एलपी मूवमेंट (LP Movement) की तैयारी के लिए छात्र राजद की एकदिवसीय बैठक का आयोजन शुक्रवार को 9M, स्ट्रैंड रोड पर आयोजित किया गया. बैठक में आगे की रणनीति एवं संगठन मजबूती पर विमर्श हुआ. बैठक में तय हुआ कि चूँकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव दिनांक 20 जनवरी को पटना में उपस्थित नहीं रहेंगे, इसलिए मूवमेंट की शुरूआत की तिथि में कुछ परिवर्तन किया जाएगा आगे की तिथि जल्द तय की जाएगी.

बैठक में आंदोलन की तैयारियों पर छात्र राजद के संरक्षक तेजप्रताप यादव ने दिशा निर्देश देने का काम किया. इस बैठक की अध्यक्षता बिहार प्रदेश प्रभारी सृजन स्वराज ने की. एकदिवसीय बैठक के दौरान छात्र राजद के संरक्षक तेजप्रताप यादव ने अभिषेक तिवारी को छात्र राजद के राष्ट्रीय प्रभारी मनोनीत किया.




साथ ही मयंक परमार को दक्षिणी बिहार का प्रभारी, चंदन यादव को उत्तरी बिहार प्रभारी, भीम यादव को पूर्वी बिहार प्रभारी,अवनीश यादव को पश्चिमी बिहार प्रभारी और प्रदीप यादव को प्रदेश प्रवक्ता मनोनीत किया. साथ ही तेजप्रताप ने छात्र राजद के संरक्षक ने प्रदेश प्रभारी सृजन स्वराज को दिशा निर्देश देकर कहा कि पूरे बिहार में घूमघूम कर कमिटी का जल्द से जल्द विस्तार करें. वहां मौजूद प्रकाश यादव और डीएसएस के मीडिया प्रभारी ने सभी नवनियुक्त प्रभारियों को बधाई दी.