शनिवार 12 मई, 2018 का दैनिक पंचांग और राशिफल

शनिवार 12 मई, 2018 का दैनिक पंचांग
तिथि: द्वादशी, 23:02 तक
नक्षत्र: उत्तरभाद्रपदा, 13:37 तक
योग: विष्कंभ, 12:26 तक
प्रथम करण: कौवाला, 11:25 तक
द्वितिय करण: तैतिल, 23:02 तक
वार: शनिवार
सूर्योदय: 05:12
सूर्यास्त: 18:17
चन्द्रोदय: 02:58
चन्द्रास्त: 15:18
शक सम्वत: 1940 विलम्बी
अमान्ता महीना: वैशाख
पूर्णिमांत: ज्येष्ठ
सूर्य राशि: मेष
चन्द्र राशि: मीन
पक्ष: कृष्ण
अशुभ मुहूर्त
गुलिक काल: 05:12 − 06:50
यमगण्ड: 13:23 − 15:01
दूर मुहूर्तम्: 02:29 − 02:31
02:31 − 02:33
व्रज्याम काल: कोई नहीं
राहू काल: 08:29 − 10:07
शुभ मुहूर्त
अभिजीत: 11:19 − 12:11
अमृत कालम्: 08:43 − 10:21
अग्निवास: पृथ्वी – 13:22 तक
निवास और शूल
दिशा शूल: पूर्व में
राहु काल वास: पूर्व में
नक्षत्र शूल: कोई नहीं
चन्द्र वास: पूर्व में

शनिवार 12 मई, 2018 का दैनिक राशिफल
Kumbh Rashifalमेषआज के मेष राशिफल का सुझाव है कि अपने प्रियजनों के साथ कोई कार्यक्रम बनाएं और अपने पुराने साथी को इसमें शामिल करना नहीं भूलें। सितारे कार्यस्थल पर तथा वित्त के मामले में आपका समर्थन कर रहे हैं जिससे आप नए जोखिम ले सकते हैं। मेष दैनिक राशिफल आज आपके शरीर और आत्मा का सही सामंजस्य पाता है. आप अपने व्यायाम दिनचर्या से सहनशीलता बढ़ाएंगे।
भाग्यशाली रंग: लैवेंडर, बरगंडी
भाग्यशाली अंक: 7, 11

Vrishabha Rashifalवृष – आज के वृषभ राशिफल का कहना है कि कार्यस्थल पर आप ऐसी गतिविधियों में लिप्त रहेंगे जो आपकी दक्षता को बढ़ाएंगी और आपको लाभ देंगी। आपकी मानक तकनीक तथा कार्यनीति में अनुभवी से राय लेना लाभदायक हो सकता है। अपनी गाढ़ी कमाई की नकदी को सही जगह निवेशित करें। आपकी वित्तीय स्थिति शानदार है परन्तु लापरवाही से नकदी खर्च करने में समझदारी नहीं है। वृषभ दैनिक राशिफल आपको अपनी व्यायाम दिनचर्या पर कायम रहने की सलाह देता है ताकि आप वर्तमान की तरह स्वस्थ्य रहे।
भाग्यशाली रंग: सिल्वर, गोल्ड
भाग्यशाली अंक: 1, 25
Mithun Rashifalमिथुनआज का मिथुन राशिफल आपको शानदार आर्थिक स्थिति में देखता है। आज अतिरिक्त नकदी को निवेशित करने का अच्छा दिन है। अधिक लाभ के लिए अपने धन को शेयर, विज्ञापन, जमीन इत्यादि में निवेश करें। मिथुन दैनिक राशिफल का मानना है कि ध्यान, योग और भावपूर्ण संगीत सुनने के साथ शरिरिक व्यायाम आपको पूरे दिन उत्साही एवं स्वस्थ्य रखेंगे।
भाग्यशाली रंग: सिल्वर, गोल्ड
भाग्यशाली अंक: 14, 19

Kark Rashifalकर्क – आपके कार्यस्थल पर अपने सहकर्मियों के साथ अच्छे संबंध होंगे। इस अवसर का लाभ उठा कर अपनी आकाँक्षाओं को पंख लगायें। अपने सपनों को पूरा करने के लिए मिलने वाली किसी भी सहायता को नहीं ठुकराएं। कर्क दैनिक राशिफल आपके वित्तीय क्षेत्र में सितारों का सकारात्मक समर्थन देखता है। अपने स्वास्थ्य को अन्यों से बेहतर रखने के लिए दैनिक व्यायाम करते रहे।
भाग्यशाली रंग: एगेट, स्कारलेट
भाग्यशाली अंक: 11, 14




सिंह दैनिक राशिफलसिंहआज का दैनिक राशिफल आज धन की तराजू के पलड़े आपकी तरफ झुकते हुए देखता है । दैनिक दैनिक राशिफल के अनुसार आपका स्वास्थ्य फिट है और इसके बाद उसकी देखभाल करने के लिए उचित व्यायाम सुझाया गया है।
भाग्यशाली रंग: महोगनी, प्लेटिनम
भाग्यशाली अंक: 3, 18

Kanya Rashifalकन्या – कार्यस्थल पर आप का दिन लाभदायक रहेगा परन्तु ऐसे किसी व्यक्ति पर कार्यवाही करने में देर नहीं करें जो आपके अनुसार काम नहीं करता हो, आज के दैनिक राशिफल का मानना है। इससे आपके कार्यस्थल के वातावरण में सुधार होगा।
भाग्यशाली रंग: पाइनएप्पल, सिनेमन
भाग्यशाली अंक: 10, 15

तुला दैनिक राशिफल   तुलाआपके द्वारा आज किये गए प्रयास कार्यस्थल पर भविष्य की कामों को आसान बनायेंगे। तुला दैनिक राशिफल आपकी निधि की स्थिति उत्तम देखता है परन्तु धन संबंधी निर्णयों में दूसरों की राय भी शामिल करें। कमर में हलके से दर्द अथवा रीढ़ की हड्डी में थोड़ी तकलीफ के बावजूद व्यायाम की दिनचर्या नहीं छोड़ें।
भाग्यशाली रंग: मिडनाइट , पेल पर्पल
भाग्यशाली अंक: 7, 16

Vrishchik Rashifalवृश्चिक – आज का दैनिक राशिफल महसूस करता है कि कार्य के प्रति आपकी निष्ठा तथा समर्पण आपके सहकर्मियों में आपको लोकप्रिय बनाते हैं और इस कारण से कार्यस्थल का वातावरण अच्छा रहता है।
सितारे आपकी वित्तीय स्थिति पर मेहरबान हैं और जब ये मेहरबान होते हैं तो गलत सौदा भी आपको लाभ दे जाता है। आज का दिन दीर्घ अवधि के जमीन सौदे के लिए उपयुक्त है।
भाग्यशाली रंग: लेमन, अवोकाडो
भाग्यशाली अंक: 2, 16
Dhanu Rashifalधनुआज का धनु राशिफल का मानना है कि आप नए काम हाथ में लेने को आतुर रहते हैं फिर भी दिए गए काम को उसी दक्षता से करने के लिए अपनी अभिरुचि से स्वयं को तरोताज़ा कर लें। अपने पुराने साथी अथवा रिश्तेदार का मिलें जिनसे आप के पूर्व प्रगाढ़ संबंध हैं।
भाग्यशाली रंग: आइवरी, ओएस्टर
भाग्यशाली अंक: 5, 8

Makar Rashifalमकर – आज का मकर राशिफल की भविष्यवाणी की है कि भाग्य की देवी आपका समर्थन करेगी जिससे आपको ख़ुशी देने वाली यादगार समृद्धि मिलेगी। मकर दैनिक राशिफल कि सफलता को सभी के साथ बाँट कर आनंद लें। आपका स्वास्थ्य ऊर्जा से भरा रहेगा।
भाग्यशाली रंग: बटरस्कॉच, पल्म
भाग्यशाली अंक: 11, 16

राशिफल

Kumbh Rashifalकुम्भदैनिक राशिफल कुछ नया करते समय सावधान रहने की सलाह देता है। कोई ऐसा काम करें जो महत्वपूर्ण और संतुष्टिदायक हो। आज के कुम्भ राशिफल का कहना है कि अपनी जीवनशक्ति व्यर्थ के कामों पर मत गवाएं। कुंभ दैनिक राशिफल का सुझाव है कि सभी पारिवारिक मुद्दों को शांति से निपटाएं। आप वित्तीय स्थिति तथा स्वास्थ्य आज के लिए उत्तम रहेगा।
भाग्यशाली रंग: नेवल फ़ोर्स, पिस्ताचियो
भाग्यशाली अंक: 2, 15

Meen Rashifalमीन – मीन के लिए दैनिक राशिफल के अनुसार अपने साथी के साथ गुणवत्ता भरा समय व्यतीत करना अवश्यम्भावी है और ये कीमती पल आपके संबंधों को मजबूत करेंगे। आज के मीन राशिफल के अनुसार किसी पुराने मित्र से मिलना या कोई नए शौक की शुरुआत संभव है। कार्यस्थल पर आप सहकर्मी के साथ संबंध सुधर कर कार्यस्थल का वातावरण बदलेंगे।
भाग्यशाली रंग: पीच, कॉपर
भाग्यशाली अंक: 6, 19