तीन और आरोपितों पर शिकंजा

शौचालय घोटाले में पटना पुलिस को बड़ी कमयाबी हाथ लगी है. बक्सर से SBI के पटना मुख्य ब्रांच के तत्कालीन ब्रांच मैनेजर एस के झा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 24 घंटे में इस मामले से जुड़े तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है.




पटना के SSP मनु महाराज ने बताया कि मामले के एक मुख्य आरोपी राज्य जल पर्षद-2 के अधीक्षण अभियंता विनय कुमार सिन्हा के ऑफिस में डाटा ऑपरेटर के पोस्ट पर काम करने वाली प्रीति भारती को दरभंगा से गिरफ्तार किया गया है. प्रीति के खाते में 2 लाख 979 हजार रुपए ट्रांसफर किए गए थे.

प्रीति भारती

इसके अलावा मामले की एक अन्य अभियुक्त मां सर्वेश्वरी सेवा संस्थान की बॉबी कुमारी को झारखंड की राजधानी रांची से गिरफ्तार किया गया है. बॉबी के घर छापेमारी में कई चेक, बैंक ड्राफ्ट और मामले से जुड़े महत्वपूर्ण कागजात बरामद हुए हैं. और मामले में सहभागिता के कारण बॉबी के पति प्रवीण कुमार शर्मा को भी गिरफ्तार किया गया है.

प्रवीण कुमार शर्मा

SSP मनु महाराज ने इस मामले की तेज जांच के लिए पटना मध्य एसपी डी अमरकेश के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया है जिसने इन तीनों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी ने बताया कि इस मामले के अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है.