‘M S DHONI’ ने किया कमाल, नए रिकॉर्ड की ओर मूवी

विश्व क्रिकेट में परचम लहराने वाले भारतीय वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान माही की जिंदगी पर बनी फिल्म लोगों को खूब च़पसंद आ रही है. 30 सितंबर को रिलीज होने के बाद से अब तक ‘एम.एस धौनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ 110 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. माना जा रहा है कि किसी बायोपिक की कमाई के मामले में ये फिल्म सबसे आगे निकल चुकी है. यही नहीं, मिर्जिया और तूतक तूतक तूतिया जैसी फिल्मों की रिलीज के बाद भी इस फिल्म के लिए लोगों का क्रेज कम नहीं हुआ है.msdhoni-cover
A WEDNESDAY, BABY और SPECIAL 26 जैसी फिल्में बना चुके युवा निर्देशक नीरज पांडे ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर हैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज और इंस्पायर्ड इंटरटेनमेंट. इस फिल्म में कप्तान माही के करियर और उनकी लाइफ से जुड़ी बातों को बयां किया गया है.
फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने एक बयान में कहा, “एम. एस. धौनी- द अनटोल्ड स्टोरी अबतक की सबसे ज्यादा कमाई (भारतीय सिनेमा में) करनेवाली बायोपिक बन गई है। इस बात से पता चलता है कि लोगों में माही के प्रति कितना प्यार है.

इस फिल्म में सुशांत सिंह ने धोनी का किरदार निभाया है। सुशांत के अलावा फिल्म में किआरा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं.