मोर्निंग वाकर्स ग्रुप का नववर्ष धूमधड़ाका पार्टी 2018 संपन्न

पटना । गत बुधवार आशियाना-दीघा रोड स्थित मंगलम् बैंक्वेट हाल में संजय गाँधी उद्यान के मोर्निंग वाकर्स ग्रुप, जिसमे अधिकांश मिलर हाई स्कूल पटना ने 1983 बैच के छात्र हैं, ने नववर्ष के उपलक्ष्य में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में उनके परिवार के सदस्यों ने भी भाग लिया. अधिकांश सदस्य अपनी पत्नी व बच्चों के साथ इस पार्टी में शिरकत की.




 

पुराने मित्र, जिनमें अधिकांशतः अपनी उम्र के 50वें वर्ष में थें, ने अपने परिवारवालों के साथ जमकर मौज-मस्ती की. चाहे मनोज चौधरी हो या नवीन आनंद या फिर कुमार राजीव रंजन उर्फ़ पलटू सिंह, सबों ने पार्टी का जमकर लुफ्त उठाया. रितेश, कन्हैया, मनोरंजन उर्फ़ गोपलू, अजय श्रीवास्तव उर्फ़ राजू, अरुण सिंह उर्फ़ पप्पू सिंह, प्रभाकर सिंह, संजय कुमार सिंह, उमेश सिंह, अरुण राय, निखिल के डी वर्मा, राजेश कुमार, जिसु सिंह, राघवेन्द्र सिंह ‘राघव’, राजेश कुमार आदि ने भी पार्टी में लजीज खाना और डांस का भरपूर आनंद लिया. जाड़े की कपकपाती ठण्ड में खुले आसमान के नीचे जलती लकड़ी के अलाव की आग ने इस गर्माहट वाली शाम को थोड़ा और गर्म किया. इस आग की लपटों ने सबों को काफी उत्साहित भी किया.

सबों की पत्नियां एवं बच्चे आपस में मिलकर काफी आनंदित हुए. कई तो पटना सिर्फ इस पार्टी को अटेंड करने के लिए आये थे.

 

 

 

 

सबसे खास बात रही, इस अवसर पर अरुण सिंह उर्फ़ पप्पू सिंह और राजेश कुमार का जन्मदिन मनाना. संयोगवश इन दोनों का आज के दिन ही जन्मदिन था जिसने इस आयोजन को चार चाँद लगा दिया.

सेक्सोफोन वादक ने एक से एक उम्दा गानों के तानों की झड़ी लगा दी जिससे सभी झूम उठे.

 

 

 

 

 

(ब्यूरो रिपोर्ट)

see the video on https://youtu.be/7kicDwIW_cY