एप्प बनाएं और जीतें 50 लाख रुपये

नई दिल्ली : दुनिया के लिए मेक इन इंडिया एप्प विकसित करने का एक अभिनव अवसर!

AmritMahotsav ऐप इनोवेशन चैलेंज 2021 में भाग लें, और आप जीत सकते हैं 50 लाख की राशि । 16 श्रेणियां के अंतगर्त बनने वाले एप्प को आप my gov पर जाकर या नीचे दिए लिंक पर खुद को रजिस्टर कर सकते हैं ।

https://innovateindia.mygov.in/app-innovation-challenge/
केवल भारतीय उद्यमी और स्टार्ट-अप सूचीबद्ध के रूप में विभिन्न श्रेणियों में अपनी प्रविष्टियां जमा करने के पात्र हैं। हाई स्कूल और कॉलेज के छात्रों को भी भागीदारी के लिए माना जा सकता है क्योंकि इनमें से अधिकांश छात्र, विशेष रूप से जो इंजीनियरिंग के क्षेत्र में हैं, उभरते हुए उद्यमी हैं और प्रौद्योगिकी के आगामी रुझानों के अनुकूल होने वाले पहले व्यक्ति हैं। इसके अलावा, प्रतिभागियों को प्रत्येक टीम में 4 से अधिक प्रतिभागियों वाली टीमों में प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। अंतिम तिथि है 30 सितम्बर 2021




अमृत ​​महोत्सव ऐप इनोवेशन चैलेंज 2021 में निम्नलिखित 16 श्रेणियां शामिल हो सकती हैं:

संस्कृति और विरासत
स्वास्थ्य
शिक्षा
सामाजिक मीडिया
इमर्ज टेक
कौशल
समाचार
खेल
मनोरंजन
कार्यालय
स्वास्थ्य और पोषण
कृषि
व्यापार और खुदरा
फिनटेक
मार्गदर्शन
अन्य
इन अनुप्रयोगों की पहचान करने के अलावा, प्रतिभागी इन ऐप्स को अधिक अनुकूलनीय और सभी के लिए उपयुक्त बनाने के लिए अपने विचारों में पिच कर सकते हैं, और प्रौद्योगिकी में प्रगति को बनाए रखने के लिए उभरती हुई तकनीकों को शामिल करने के तरीकों को शामिल कर सकते हैं, जिसके लिए व्यवसायों को अगले कुछ वर्षों के लिए एक दृष्टि की आवश्यकता होती है। प्रतिभागियों को उन ऐप्स की तलाश करने का भी सुझाव दिया जा सकता है जो बीकन टेक्नोलॉजी, 5 जी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, इंस्टेंट ऐप्स, आईओटी और एआर / वीआर जैसे नवीनतम तकनीकी रुझानों को शामिल कर रहे हैं।

Pnc Desk