कोविड गाइड लाइन के साथ संस्था ने मनाया अपना स्थापना दिवस

वस्त्र प्रदर्शनी के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी लोगों ने उठाया आनंद

आरा. नेशनल साइंटिफ़िक रिसर्च ऐंड सोशल एनालिसिस ट्रस्ट आरा ने शुक्रवार को अपना ग्यारहवा स्थापना दिवस मनाया. जिसमें कोरोना गाइड लाइन के नियमों का पालन करते हुए वस्त्र प्रदर्शनी व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया.
कार्यक्रम का शुभारंभ चर्चित रंगकर्मी व वरिष्ठ पत्रकार शमशाद प्रेम,मशहूर चित्रकार संजीव सिन्हा, मधुर आवाज के धनी लोक गायक श्याम कुमार, सोनू जैन ,विभुति ,अनामिका, एनी बेसेंट व नेहा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.




वस्त्र प्रदर्शनी में इस मौके पर जिले की चर्चित कशीदा हस्त शिल्पी विभुति ने स्लिम बैग,पिलो कवर सहित कई अन्य सामग्रियों का प्रदर्शन कर सबका मन मोह लिया. इस मौके पर प्रदर्शनी में आए लोगों ने अनामिका कुमारी की आर्टिफिसियल नेकलेस व इयरिंग को भी खूब पसंद किया.

ट्रस्ट अध्यक्ष श्याम कुमार ने स्थापना दिवस पर सबको धन्यवाद दिया तथा उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ये संस्था विगत कई वर्षों से महिला सशक्तिकरण के निमित्त नि:शुल्क प्रशिक्षण का कार्यक्रम आयोजित करते रहा है और भविष्य में भी करता रहेगा. जिससे महिलायें विकास के मार्ग पर अपने हुनर को स्थापित कर स्वावलंबी बन सकें.

प्रदर्शनी के साथ साथ संस्था ने इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जिसमें बृजेन्द्र महाराज ने स्वागत गान,एनी बेसेंट ने राष्ट्रगान व लालू कुमार ने भजन प्रस्तुत कर सबको झूमा दिया. इस मौके पर शहर के कई बुद्धिजीवियों व कला प्रेमियों को देखा गया.

PNCB