BJP नेता बिशेश्वर ओझा हत्या कांड का अभियुक्त गिरफ्तार 

हरेश मिश्रा को हावड़ा से पुलिस ने किया गिरफ्तार 

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की हत्या के मामले में वांछित इनामी अपराधी हरेश मिश्रा रविवार को अंतत पकड़ा गया उसके भाई ब्रजेश मिश्रा के करीब भी पुलिस के पहुंचने की सूचना है. पटना एसटीएफ की टीम ने वांटेड हरेश को पश्चिम बंगाल के हावड़ा से सटे उतर पाड़ा-रेसड़ा से गिरफ्तार किया राज्य सरकार ने उसके ऊपर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया था उसका एक और इनामी भाई ब्रजेश मिश्रा अभी भी फरार है.




आपको बता दें की पकड़ा गया अपराधी हरेश मिश्रा  कारनामेपुर ओपी के सोनवर्षा गांव का निवासी है उसके पिता शिवाजी मिश्रा अभी आरा जेल में बंद हैं .12 फरवरी 2016 को शाहपुर थाना के सोनवर्षा बाजार के समीप भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.जिसमें  सात के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी,जिसमें दोनों भाई हरेश मिश्रा व ब्रजेश मिश्रा फरार चले आ रहे थे. दोनों की फरारी को देखते हुए राज्य सरकार ने दोनों पर पचास-पचास हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.
इधर सूत्रों के अनुसार इनामी भाइयों में से एक हरेश मिश्रा को पटना एसटीएफ की टीम ने मोबाइल के टावर लोकेशन के आधार पर बंगाल से धर दबोचा छापेमारी के दौरान हथियार बरामद होने की भी सूचना है .आईजी ऑपरेशन ने बताया कि एसटीएफ कोलकाता गई थी उन्होंने कहा कि एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान कराई जा रही है.