समाज के सभी वर्गों का सम्मान भाजपा में – प्रेम कुमार

कोइलवर (आमोद कुमार) | नगर पंचायत के वार्ड 4 में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि देश मे विकास व जाति पर लड़ाई लड़ी जा रही है.,विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही है. सिर्फ सीट की अदला बदली की गई है. जो 19 मई को चारों खाने चित हो जाएगा. जनता का मुड़ एनडीए के पक्ष में है. आरा के प्रत्याशी विकास पुरुष है जिन्होंने 5 साल में जितना विकास किया उतना 70 वर्ष में भी आरा का विकास नही हुआ. कोईलवर में नया पुल, मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, आरा रेलवे स्टेशन का सौन्दर्यकरण समेत पूर्ववारी गुमटी, कुल्हड़िया में आरओबी, कोईलवर रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज का शिलान्यास किया गया गया है समेत कई योजना अभी प्रस्तावित है.

बुधवार को एनडीए के प्रत्याशी आर के सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील करने कोइलवर पहुच बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार जिन्होंने वार्ड 2, 3, 4 में जनसम्पर्क अभियान चलाया. उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार के उदघोष किया.उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए 400 के पार होगा. साथ ही कहा कि देश के विकास में मोदी व आरा के विकास में आरके सिंह का कोई जोड़ नही है. पिछले 70 साल में 55 साल केंद्र में माँ-बेटे ने लूटा तो वही बिहार के पिछले 15 साल लूट की सरकार काबिज रही.अब विपक्ष विकास करेंगे कह रही है.जबतक मौका मिला लूटते रहे, लेकिन अब मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है.उन्होंने कहा कि मंगलवार को जो कुछ कोलकता में हुआ निंदनीय है.और उसकी कड़ी शब्दो मे निंदा करते है.उन्होंने ममता बनजी को तानाशाह करार देते हुए कहा कि वन्देमातरम, जय हिंद, भारत माता की जय बोलने का अधिकार है और अंतिम सांस तक बोलूंगा, किसी मे हिम्मत है तो मुझे रोक ले.लेकिन ममता बनर्जी इस लोकतंत्र की आवाज को दबाना चाहती है.




इसी क्रम में जनसम्पर्क अभियान जब वार्ड 3 में पहुँचा वार्ड वासियो ने अपनी समस्या से मंत्री प्रेम कुमार को अवगत कराया.जिसके बाद मंत्री जी ने आश्वासन दिया कि इस तरह की समस्या उनके संज्ञान में अब तक नही आया.हालांकि की इसका समाधान जल्द ही निकालने की बात कही.मौके पर उपस्थित हरेराम चंद्रवंशी ने बताया कि लो वोल्टेज की समस्या से बिजली विभाग को अवगत करा दिया गया है. जल्द ही समाधान किये जाने की बात अधिकारियों ने की है. इस मौके ओर हरेराम चंद्रवंशी, अजित चंद्रवंशी, ऋतुराज, शिवकुमार सिंह, मायाशंकर, श्रवण कुमार, आमोद, ब्रजभूषण प्रसाद, राकेश शर्मा, अजित कुमार समेत दर्जनों लोग जनसम्पर्क अभियान में थे.