कंकड़बाग में गरजे योगी आदित्यनाथ, रविशंकर प्रसाद को जिताने की अपील की

पटना (ब्यूरो रिपोर्ट) | बुधवार शाम राजधानी के कंकड़बाग ऑटो स्टैंड में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस सभा में योगी ने कांग्रेस और राजद पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर हमें राम मंदिर चाहिए तो इस मामले के पैरोकार रविशंकर प्रसाद की जीत जरूरी है. इसलिए इस सभा में योगी आदित्यनाथ ने लोगों से एनडीए को वोट देने की अपील की.
राजधानी में हुई इस जनसभा में योगी को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़े थे. यूपी के मुख्यमंत्री ने पटना के वाशिंदों की जमकर तारीफ की. योगी ने लोगों से अपील की कि पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद को भारी मतों से विजयी बनायें. वह राममंदिर मामले पैरोकार हैं. चुनाव जीतेंगे तो राममंदिर बनेगा ही. सुप्रीम कोर्ट में इसको लेकर सुनवाई चल रही है. उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए, देश की संपूर्ण सुरक्षा के लिए और विकास के लिए मोदी सरकार जरूरी है और इसलिए पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद का जीतना भी जरूरी है.

इस जनसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और आरजेडी पर भी जमकर हमला बोला. योगी ने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और राजद में कोई अंतर नहीं है. दोनों पार्टियों के लोग उपद्रव करते हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल में उनकी सभा की अनुमति देर से दी गई, इस कारण पटना आने में देर हुई. उत्तराखंड के मंत्री सतपालजी महाराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2022 तक नए भारत का निर्माण होगा। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जो नेता पाकिस्तान के टीवी में अपना चेहरा दिखाना पसंद करते हैं उन्हें हिन्दुस्तान के लोग सबक सिखाएंगे.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में बेहतर काम हो रहा है. राजद शासन के खौफ को समाप्त कर बिहार में एनडीए की सरकार ने अच्छा माहौल बनाया है. वहीं पश्चिम बंगाल में अराजकता चरम पर है. आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में दो वर्षों में एक बार भी सामाजिक तनाव नहीं हुआ, पर पश्चिम बंगाल में रोज ऐसी घटनाएं हो रही हैं. ममता बनर्जी से बंगाल नहीं संभल रहा है. उन्होंने खा कि ममता कहें तो उत्तर प्रदेश से वहां एक अफसर भेजा जा सकता है.
ज्ञातव्य है, लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का चुनाव 19 मई को है. इसी कारण 17 मई की शाम को चुनाव प्रचार थम जायेगा. पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद का मुख्य मुकाबला कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा से हैं. सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत के साथ चुनावी प्रचार कर रही हैं और वोटरों को अपने पक्ष में रिझाने की कोशिश में लगी हुई है.