परीक्षार्थियों का दावा, यही सवाल पूछे गए और जवाब भी थे उपलब्ध

बिहार कर्मचारी चयन आयोग की इंटर लेवल PT प्रतियोगिता परीक्षा के दूसरे दिन भी प्रश्न पत्र और उनके उत्तर मार्केट में और सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे. परीक्षा के वक्त ही पटना नाउ को भी कुछ प्रश्नऔर उनके उत्तर भेजे थे. परीक्षा के बाद बाहर निकले परीक्षार्थियों ने कहा कि पटना नाउ पर डाले गए सवाल और जवाब ही परीक्षा में पूछे गए थे.




लेकिन BSSC लगातार ऐसी खबरों से इनकार कर रहा है और उसका कहना है कि ये सब अफवाह है. पिछले कुछ दिनों में पटना पुलिस ने कई ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो रूपए लेकर सेटिंग करते थे और लोगों को नौकरी दिलाते थे.

पुलिस की जांच जारी है. लगातार खुलासे हो रहे हैं लेकिन इतनी बदनामी और खुलासे के बावजूद बिहार कर्मचारी चयन आयोग अपनी ही बंसी बजा रहा है. ईमानदार परीक्षार्थी और छात्र परेशान हैं कि आखिर इस स्थिति में उन्हें सफलता कैसे मिलेगी. पटना नाउ को भी कई लोगों ने अपनी व्यथा लिखी है.

अगर आप भी इससे संबंधित कोई जानकारी रखते हैं या फिर अपनी बात कहना चाहते हैं तो हमें लिख भेजिए फोटो या बिना फोटो भी, अपने नाम और शहर के नाम के साथ [email protected] पर. हम आपकी बात bssc तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें