‘यहां भी रेनकोट पहनकर नहाने की कला में माहिर लोग बने हैं मिस्टर क्लीन’

BJP ने बिहार के नेताओं पर भी पीएम के बयान को लेकर निशाना साधा है. बीजेपी नेता अरुण सिन्हा ने कहा कि बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला में माहिर लोग यहाँ भी मिस्टर क्लीन बने रहे हैं. 2015 की मैट्रिक परीक्षा में सामूहिक नकल, 2016 के इंटर परीक्षा में टॉपर घोटाला और अब 2017 की बीएसएससी परीक्षा में 200 करोड़ का पर्चा लीक घोटाला आने से बिहार शर्मसार हुआ है.
अरुण सिन्हा ने कहा कि काँग्रेस नेता प्रधानमंत्री के द्वारा राज्यसभा में दिए गए बयान पर सस्ती लोकप्रियता के लिए हंगामे की राजनीति कर रहे हैं. जबकि सच्चाई है कि प्रधानमंत्री द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में कोई आपत्तिजनक बात नहीं की. अरुण सिन्हा ने कहा कि काँग्रेस नेता भूल गये हैं कि वे नरेन्द्र मोदी के लिए किस तरह की असंवैधानिक एवं आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते रहे हैं. गुजरात विधान सभा चुनाव के दौरान सोनिया गाँधी द्वारा मौत का सौदागर, पिछले वर्ष सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद राहुल गाँधी द्वारा खून की दलाली करने की बात कही गयी थी.
बीजेपी नेता ने कहा कि विपक्षी नेता प्रधानमंत्री के आगे नतमस्तक हो रहे हैं. उनके खिलाफ पिछले ढ़ाई साल में कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप या उनके मंत्रिपरिषद् पर नहीं लगा है. उनके साहसी नेतृत्व में सर्जिकल स्ट्राइक एवं कालेधन, भ्रष्टाचार, आतंकवाद एवं नक्सलवाद को रोकने के लिए नोटबंदी जैसे बड़े ऐतिहासिक कदम उठाया गया जो पूरी तरह सफल रहा है. इसकी सफलता से विपक्षी दल हताश हैं और अनाप-शनाप बयान देकर सुर्खियों में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं.