TTE के धक्के से ट्रेन से गिरा युवक, जमकर हुआ हंगामा

TTE के धक्के से ट्रैक पर गिरा युवक, लोगों ने काटा बवाल




गुस्साये लोगों ने TTE को बनाया बंधक, मौके पर पहुंची पुलिस 

एक घंटे तक होता रहा हंगामा 

रविवार को बक्सर स्टेशन पर जमकर हंगामा हुआ. करीब एक घंटे हुए इस हंगामे के दौरान बक्सर स्टेशन पर अफरातफरी मची रही. आखिरकार GRP और RPF ने आकर मामला संभाला.

दरअसल दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के बक्सर स्टेशन पर TTE के धक्के से एक युवक ट्रैक पर गिर गया. उस वक्त उपासना एक्सप्रेस क्रॉस कर रही थी. हादसे में युवक बाल-बाल बचा. इसके बाद स्टेशन पर खड़े लोग आक्रोशित हो उठे और TTE को बंधक बना लिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने TTE के साथ मारपीट भी की. एक घंटे तक आक्रोशित लोग स्टेशन पर हंगामा मचाते रहे जिससे अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची GRP और RPF पुलिस के काफी समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ.

जानकारी के अनुसार नगर थाना इलाके के खलासी मुहल्ला निवासी इबरार का पुत्र अरमान अपनी मां का इलाज कराकर उपासना एक्सप्रेस से बक्सर आ रहा था. इस दौरान स्टेशन पर TTE द्वारा टिकट चेकिंग की जा रही थी. ज्योंही वह सामान ट्रेन से उतार रहा था. TTE ने उसे धक्का दे दिया जिससे वह बोगी के बीच बने गैप से ट्रैक पर जा गिरा. जिसके बाद लोग आक्रोशित हो उठे और TTE को बंधक बना लिया. इस दौरान एक घंटे तक स्टेशन परिसर में अफरातफरी का माहौल कायम रहा.

 

रिपोर्ट- बक्सर से ऋतुराज