ये है ‘यूथ फाॅर सेवा’ का ‘होम केयर किट’

आरा, 3 जून. यूथ फाॅर सेवा’ पिछले कई दिनों से लोगों के बीच कोविड के इस काल मे कोविड से बचाव के लिए जरूरतमन्दों तक जाकर उन्हें घर रहने की सलाह के साथ होम केयर किट की सौगात दी रही है. गुरुवार को यह किट वितरण का कार्यक्रम संभावना आवासीय विद्यालय में विधालय की प्राचार्या अर्चना सिंह के कर कमलों से किया. इस बार यह कीट बखरियाँ, मझौवा नगरपालिका मोड़, पिपरा, धरहरा,मारूति नगर आदि स्थानों के अत्यंत जरूरतमंदो के बीच बाँटा गया, जिसमें ऑक्सिमीटर, थर्मामीटर मास्क, सेनेटाईजर व जरूरी दवाईयां वितरण की गई.

इस मौके पर अर्चना सिंह ने कहा कि आज महामारी में लोग अपने घरों में रह रहे हैं ऐसे में यूथ फाॅर सेवा के प्रदेश संयोजक आनंद कुमार अपनी टीम के साथ जरूरतमंदो व असहायों की सेवा कर रहे हैं.
आपदा में दवाईयां,मास्क,सेनेटाईजर,साबुन या भोजन वितरण सबमें यूथ फाॅर सेवा अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हैं जो समाज के लिए प्रसन्नता का विषय हैं.




विद्यालय परिवार ऐसे नेक कार्य में हर संभव सहयोग करेगा. इस अवसर पर आनंद कुमार ने कहा कि यूथ फाॅर सेवा निरंतर समाज के जरूरतमंदो तक बिना भेदभाव के मदद हेतु संकल्पित हैं. आगे भी ऐसे कार्य किए जाएंगे. वैसे युवाओं को समाज के लोगों से जोड़ा जाएगा जिनकी रूचि नि:स्वार्थ समाज सेवा की हो. आज लोगों का स्क्रीनिंग भी किया गया जहाँ उनके आक्सीजन लेबल, जांच, तापमान जांच आदि कर उन्हें कोविड से बचने हेतु जरूरी जानकारी दी गई. धन्यवाद ज्ञापन रानू चौरसिया ने किया.

आरा से ओ पी पांडेय की रिपोर्ट
.