ठेकेदार के साइट पर फायरिंग, आरोपी रायफल समेत गिरफ्तार

घटना के बाद कार्य स्थल पर भय का माहौल

पटना, 29 मई. पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में लार्सन एंड टुब्रो कंपनी के काम कर रहे हैं एक ठेकेदार युवराज सिंह के साइट पर बीती रात तकरीबन 11:00 बजे अपराधियों ने फायरिंग किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फायरिंग करने वाले सोनू को गिरफ्तार कर लिया.
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए युवराज सिंह ने बताया कि कल रात गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनीसाबाद में सेक्टर 6 के समक्ष सड़क निर्माण का काम चल रहा था. मजदूर काम कर रहे थे तभी तभी पास के ही रहने वाले उदय प्रताप सिंह आकर बेवजह बवाल करते हुए धमकी देने लगे एवं मारपीट पर उतारू हो गये. उन्हें समझाने तथा विरोध करने पर वह अपने भाई अजय सिंह एवं पुत्र मार्कंडेय उर्फ सोनू के साथ राइफल एवं अन्य हथियारों से लैस होकर आए और मजदूरों पर गोलियां चलाने लगे. उन लोगों ने कार्य कर रहे मजदूरों से मारपीट भी किया. साइट पर से सभी लोग मुश्किल से जान बचाकर भागे. इसके बाद थाना को इस मामले की सूचना दी गई.




पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी कर सोनू को रायफल के साथ गिरफ्तार कर लिया. अन्य आरोपी उसके पिता एवं चाचा फरार हैं इस घटना के बाद से कार्यस्थल पर तनाव एवं भय का माहौल व्याप्त है. नि: सन्देह इस घटना ने राजधानी पटना के विधि व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है.

पटना से अजित कुमार की रिपोर्ट