इंडियन पब्लिक स्कूल देहरादून में पढ़ेगा सोनू

पूर्व भाजपा सांसद आर के सिन्हा की पहल पर देहरादून में सोनू

आईएएस बनने तक करेंगे सोनू की मदद : आर के सिन्हा

100 % छात्रवृति के साथ मिलेगी आवासीय सुविधा




नालंदा का सोनू देहरादून में

सोनू ने गुरुवार को देहरादून पहुंच कर इंडियन पब्लिक स्कूल में प्राचार्य से मिला कर बात की और कहा कि वह अब यहीं पढ़ेगा. सोनू के चेहरे पर अब सुकून के भाव दिख रहे थे जो अमूमन नालंदा या टीवी चैनलों में नहीं दिख रहा था. पिछले दिनों भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व सांसद आरके सिन्हा भी सोनू से मिल कर और उससे बातें की थी. उन्होंने सोनू को इन्डियन पब्लिक स्कूल देहरादून में पांचवी कक्षा में पढ़ने और छात्रवृति के पढ़ने और आवासीय सुविधा भी देने की बात कहीं थी. श्री सिन्हा के प्रयास से सोनू अपने चाचा के साथ देहरादून पहुंचा और विद्यालय को देख कर पढ़ने की इच्छा जताई. सोनू ने कहा कि ऐसा विधालय नहीं देखा था.

सोनू ने जब आईएएस बनने की बात की तो भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व सांसद आरके सिन्हा कहा था कि आईएएस बनने तक वो उसकी मदद करेंगे. उन्होंने तब सोनू को अपने आवासीय इंडियन पब्लिक स्कूल, देहरादून अपने अभिभावकों के साथ जाकर देखने को कहा था और सोनू मान भी गया. अब सोनू को विद्यालय पसंद आ गया है. उसे 100% स्कालरशिप के साथ पांचवी कक्षा में एडमिशन होगी और अगले आठ वर्षों तक सारी सुविधायें भी मिलेंगी. विधालय ने कहा है की सोनू को योग्य बनाने का प्रयास किया जाएगा क्योंकि इसमें पढ़ने की ललक है, जिससे वह अपनी महत्वाकांक्षा को साकार कर सके.

सोनू ने कहा कि मुझे तो आईएएस बनना है इसके लिए मैं इस विधालय में मन लगा कर पढ़ाई करूंगा और एक दिन आईएएस बन के दिखाऊंगा. आपको बता दें कि ये वही सोनू है जिसने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बिहार के स्कूलों की कलई खोल कर रख दिया था.

PNCDESK यह भी पढ़े –https://www.patnanow.com/will-help-sonu-till-he-becomes-ias-rk-sinha/