…और बदल गया शहाबुद्दीन का पता

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन आज से तिहाड़ के कैदी हो गए. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक शहाबुद्दीन को सीवान जेल से शनिवार को दिल्ली के तिहाड़ जेल भेजा गया है.   

इससे पहले राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को सीवान से पटना के बेउर जेल लाया गया. पटना आने के पहले ही बेउर जेल के बाहर सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए गये थे. बेउर मोड़ के पास नाकेबंदी कर हर आने जाने वाले लोगों और वाहनों को कड़ी सुरक्षा जांच से गुजरने के बाद ही आने जाने की इजाजत मिल रही थी. इसे लेकर बेउर जेल गेट के बाहर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गयी थी. सुबह पांच बजे से ही बेउर मोड़ से लेकर बेउर जेल गेट तक सुरक्षा के लिए जवानो को मुस्तैद कर दिया गया . सुबह करीब साढ़े छः बजे ही पूर्व सांसद का काफिला बेउर पहुंचा जहाँ आवश्यक प्रक्रिया को पूरा करने के बाद सात बजे जेल गेट में इंट्री मिली | जेल गेट के बाहर राजद सांसद के किसी समर्थक को फटकने तक नहीं दिया गया.
बेउर जेल के काराधीक्षक रूपक कुमार ने बताया की साढ़े छः और सात बजे के बीच पूर्व सांसद को जेल में लाया गया और शाम ठीक चार बजे उन्हें यहाँ से दिल्ली जाने के लिए रवाना कर दिया गया. इस दौरान दो बार जले में आने के बाद और जेल से जाने के पहले पूर्व सांसद का मेडिकल चेक अप किया गया.
रिपोर्ट- अजीत