सेना के हेलीकॉप्टर से बरस रहे फूल

कोरोना की लड़ाई में स्वास्थ्यकर्मियों, मेडिकल स्टाफ्स, चिकित्सकोंं, पुलिस जवानों और सभी कोरोना वैरियर्स की हौसलाफजाई के लिए सेना के हेलीकॉप्टर ने की एम्स अस्पताल के ऊपर फूलों की बारिश

कोरोना संकट से जूझ रहे चिकित्सको, नर्सिंग स्टाफ्स, पुलिसकर्मियों सहित अग्रिम मोर्चा पर तैनात अन्य सभी स्वास्थ्यकर्मियों को सम्मान देने व कोरोना से लड़ाई में उनका हौसला बढ़ाने के लिए देश की सेना के हेलीकॉप्टर ने पटना एम्स अस्पताल के ऊपर से फूल बरसाए. सेना की ओर से हॉस्पिटलों के ऊपर फूल बरसाकर कोरोना मरीजों की जान बचाने में जी जान से जुटे सभी कोरोना वैरियर्स के जज्बे को सलाम करने का अनूठा प्रदर्शन देख एम्स कैम्पस में जुटे चिकित्सकों, नर्सिंग स्टाफ्स, पुलिस जवानों और अन्य सभी स्वास्थ्य कर्मियों ने सेना के हेलीकॉप्टर से फूलों की वर्षा होता देख तालियां बजाकर सेना का आभार जताया.
देखिए वीडियो- https://www.youtube.com/watch?v=dMtIXNa7ZYk




पटना एम्स अस्पताल के ऊपर से दस बजे सेना हेलीकॉप्टर जब फूल बरसाने लगे तो आस पास की सड़कों और घरों कॉलोनियों के लोगों की नजर ठहर गयी और सबों ने तालियों की गड़गड़ाहट और हाथ हिलाकर सेना जवानों को धन्यवाद दिया. पटना एम्म्स के ऊपर से तीन बार चक्कर काटकर सेना के हेलीकॉप्टर ने फूलों की बारिश की. हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश से पूरा एम्स पटना के परिसर झूम उठा .

पटना से अजीत