शुक्रवार 4 मई, 2018 का दैनिक पंचांग और राशिफल

शुक्रवार 4 मई, 2018 का दैनिक पंचांग
तिथि: चतुर्थी, 11:03 तक
नक्षत्र: मूल, 22:27 तक
योग: शिव, 09:55 तक
प्रथम करण: बालवा, 11:03 तक
द्वितिय करण: कौवाला, 24:11 तक
वार: शुक्रवार
सूर्योदय: 05:17
सूर्यास्त: 18:14
चन्द्रोदय: 22:07
चन्द्रास्त: 08:25
शक सम्वत: 1940 विलम्बी
अमान्ता महीना: वैशाख
पूर्णिमांत: ज्येष्ठ
सूर्य राशि: मेष
चन्द्र राशि: धनु
पक्ष: कृष्ण
अशुभ मुहूर्त
गुलिक काल: 06:54 − 08:31
यमगण्ड: 14:59 − 16:36
दूर मुहूर्तम्: 18:35 − 18:38
18:46 − 18:48
व्रज्याम काल: कोई नहीं
राहू काल: 10:08 − 11:45
शुभ मुहूर्त
अभिजीत: 11:19 − 12:11
अमृत कालम्: 15:20 − 17:07
अग्निवास: पाताल – 11:01 तक
पृथ्वी
निवास और शूल
दिशा शूल: पश्चिम में
राहु काल वास: दक्षिण-पूर्व में
नक्षत्र शूल: कोई नहीं
चन्द्र वास: पूर्व में

शुक्रवार 4 मई, 2018 का दैनिक राशिफल
Kumbh Rashifalमेष – आज का दैनिक राशिफल आपको भारी अटकलों से एक रणनीतिक दूरी बनाए रखने की सलाह देता है। आपको पिछले समय में किये गये कार्यों से सीखना चाहिए। मेष दैनिक राशिफल आपको आपके शरीर का वजन कम करने और बेहतर दिनों के लिए जीवन शक्ति की रक्षा करने की सलाह देती है।
भाग्यशाली रंग: बेसाल्ट, जिंजर
भाग्यशाली अंक: 11, 45

Vrishabha Rashifalवृष – आज के दैनिक राशिफल के अनुसार आपका व्यवहार काम करने वालों के साथ व्यवसाय का ख्याल रखेगा। यह व्यवहार्य व्यवस्था की जांच करने का आदर्श समय है। वृषभ दैनिक राशिफल सकारात्मक धन-संबंधित समाचारों की भविष्यवाणी करता है, जिसमें आप एक बेहतर व्यवसाय के लिए प्रस्ताव प्राप्त कर सकते हैं या भविष्य के लिए एक अविश्वसनीय बात हो सकती है।
भाग्यशाली रंग: गोल्डन हनी, प्लम
भाग्यशाली अंक: 7, 19

Mithun Rashifalमिथुन – आज का मिथुन राशिफल आपको चेतावनी देता है कि आप नकदी उधार न लें जो आपको वापिस करने में परेशानी हो। मिथुन दैनिक राशिफल के अनुसार वित्तिय पक्ष शानदार होगा, जिसमें आप कुछ आकर्षक और उपयोगी व्यवसायिक अवसर पायेंगे।
भाग्यशाली रंग: कापर, ग्रेपफ्रूट
भाग्यशाली अंक: 18, 26

Kark Rashifalकर्क – आज के दैनिक राशिफल के अनुसार आपको धन प्राप्त करने की ओर ध्यान देने की जरूरत है। खर्चे पर नियंत्रण रखें और बस उस पर खर्च करें जिसकी उपयोगिता लंबे समय तक चलने वाली हो। कर्क दैनिक राशिफल आपको जीवन शक्ति और भरोसेमंदता के साथ भरा पाता है। शारिरिक रूप से ठोस व्यक्तित्व के लिए व अपने आप को और अधिक फिट रखने के लिए और अधिक व्यायाम करें।
भाग्यशाली रंग: ब्लूबेरी, बर्नट आरेंज
भाग्यशाली अंक: 14, 28




आज का पञ्चाङ्ग एवं राशिफल

सिंह दैनिक राशिफलसिंह – आज का दैनिक राशिफल काम के माहौल में एक लाभदायक और खुशनुमा दिन की भविष्यवाणी करता है। सलाह देने वाले हर व्यक्ति को नजरअंदाज नहीं करें। सिंह दैनिक राशिफल आपको जीवन शक्ति के साथ पाता है। आपकी वित्तिय स्थिति अच्छी होगी। सभी निवेश एक ही स्थान पर नहीं करें।
भाग्यशाली रंग: डार्क पर्पल, सल्मन पिंक
भाग्यशाली अंक: 1, 30

Kanya Rashifalकन्या – काम के माहौल में स्वीकार्यता की स्थिति का विस्तार करें और दूसरों की प्रतिक्रिया लें। कन्या दैनिक राशिफल आपको वित्तिय स्थिति की व्यवस्था और निवेशों के साथ आगे बढ़ने और अक्सर अभ्यास के लिए प्रेरित करती है।
भाग्यशाली रंग: बर्निश ब्रोंज, लैपीस लाजुली
भाग्यशाली अंक: 12, 35

तुला दैनिक राशिफलतुला – आज के दैनिक राशिफल का सही मार्गदर्शन यह है कि यदि मौलिक, सावधानीपूर्वक विचार दे, तो अत्यधिक महत्वपूर्ण पैसे से संबंधित विकल्पों को स्वीकार करने के लिए यह सही है। तुला दैनिक राशिफल उचित आराम के लिए कार्य से बाहर आने के लिए एक रणनीतिक दूरी बनाए रखने की सलाह देती है।
भाग्यशाली रंग: एवरेन, सनफलावर येलो
भाग्यशाली अंक: 15, 28

Vrishchik Rashifalवृश्चिक – आज का दैनिक राशिफल कहता है कि आज का दिन, रिश्तों को तोड़ने और दुनिया की उत्कृष्टता की जांच करने के लिए सही है। वृश्चिक दैनिक राशिफल भविष्यवाणी करता है कि कैश के मुद्दों पर एक बेहद सकारात्मक दिन और परिकल्पना के लिए उपयुक्त दिन है।
भाग्यशाली रंग: सफायर ब्लू, रूबी रेड
भाग्यशाली अंक: 9, 37

Dhanu Rashifalधनु – आज के दैनिक राशिफल से आपको पता चलता है कि आप भविष्य के वित्तीय योजनाओं के लिए बजट संबंधी मुद्दों पर विशेषज्ञों के साथ बातचीत में व्यस्त थे। धनु दैनिक राशिफल में आपको भविष्य की वित्तीय योजनाओं को व्यवस्थित करने से पहले सभी कमजोर कड़ियों को दूर करने की आवश्यकता है।
भाग्यशाली रंग: येलो, आरेंज
भाग्यशाली अंक: 5, 29

Makar Rashifalमकर – यह सही होगा कि अन्य लोगों द्वारा पेश की जाने वाली सहायता को देखने का प्रयास करें। आज का दैनिक राशिफल आपको उन सभी की प्रशंसा करने के लिए प्रोत्साहित करता है जो आपकी मदद करते हैं। मकर दैनिक राशिफल पैसे से संबंधित मुद्दों पर एक परेशानी भरे दिन की भविष्यवाणी करता है, इसलिए यह सावधानी बरतने और संभावित जोखिम से बचने का दिन है।
भाग्यशाली रंग: महोगनी, एमिथिस्ट
भाग्यशाली अंक: 2, 18

राशिफल

Kumbh Rashifalकुम्भ – आज के राशिफल के अनुसार कुछ के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है और आज के संघर्षों से एक रणनीतिक दूरी बनाए रखना आपके लिए बेहतर होगा। कुंभ दैनिक राशिफल आपके लिए वित्तिय और सेहत पक्ष पर कोई भी उत्साहपूर्ण भविष्यवाणी नहीं करता है। समझदारी और व्यक्तिगत रूप से उधमस्थ होने के लिए यह अच्छा दिन है।
भाग्यशाली रंग: स्नो व्हाईट, पीकाक ब्लू
भाग्यशाली अंक: 10, 19

Meen Rashifalमीन – आज के दैनिक राशिफल वित्तिय मुद्दों को ठीक करने के लिए आपके लिए एक सकारात्मक दिन की भविष्यवाणी करता है। अस्वाभाविक मुद्दों पर बात करने की कोशिश न करें, परन्तु विशाल उद्देश्यों पर ध्यान केंद्रित करें और आप निस्संदेह सफल होंगे। मीन राशि का दैनिक राशिफल आज आपके लिए अनिवार्यता का एक महत्वपूर्ण उपाय देखता है।
भाग्यशाली रंग: स्मोकी क्वार्टज, ग्रीन
भाग्यशाली अंक: 8, 21