हर तरह से आपके साथ, कोई कमी नहीं होगी – रामकृपाल यादव

पटना (ब्यूरो रिपोर्ट) | पुलवामा आतंकी हमले में शहीद मसौढ़ी निवासी संजय कुमार सिन्हा के परिजनों से केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री मंत्री रामकृपाल यादव पहुंचे. तारेगना, मसौढ़ी में शहीद सैनिक के घर में जाकर परिजनों से मंत्री ने मुलाकात कर दुख जताया और उन्हें ढांढस बंधाया.

भावुक हुए केंद्रीय मंत्री ने शहीद की मां को गले लगा लिया और उनके आंसू पोछे. केंद्रीय मंत्री दिल्ली से पटना पहुंचते ही सबसे पहले मसौढ़ी स्थीत शहीद के घर पहुंचे. उन्होंने शहीद के परिजनों से कहा कि हम कभी भी उन्हें कोई कमी महसूस नहीं होने देंगे.




गौरतलब है, बृहस्पतिवार को जैश-ए-मुहम्मद के एक आतंकी ने 30 किलो आरडीएक्स से लदे एक वाहन से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हाइवे पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के जवानों को ले जा रही बस को टक्कर मार दी थी.इस हादसे में 42 जवान शहीद हो गए थे.
आतंकवादियों द्वारा पुलवामा में किया गया यह हमला, 2016 में हुए उरी हमले के बाद सबसे भीषण आतंकवादी हमला है. आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है. यह हमला श्रीनगर से करीब 30 किलोमीटर दूर हुआ था. धमाका इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए और इस धमाके की आवाज करीब 10 किमी दूर तक सुनी गई.