भोजपुरी हीरोइन का अपहरण या प्रताड़ना ?

प्रताड़ना से भागी पत्नी ने जारी किया FB पर वीडियो कहा- अपहरण नही हुआ प्रताड़ित होने पर घर छोड़ा है

पत्नी ने जब फेसबुक अकाउंट पर जारी किया वीडियो तो पति के झूठे अपहरण की खुल गई पोल




पटना,6 जुलाई. बिग मेंम साहब 2018 की विनर नीलम सिंह का पिछले 24 घण्टे से अपहरण की खबर से बिहार में मचे हलचल को उस वक्त विराम मिल गया जब सिने कलाकार नीलम सिंह ने खुद के फेसबुक एकाउंट पर अपने अपहरण के खबर को सिरे से नकारते हुए एक वीडियो अपने दोस्तों को शेयर कर दिया. अपने शेयर किए गए वीडियो में भोजपुरी हीरोइन नीलम ने कहा कि उनका किसी ने अपहरण नही किया बल्कि वे खुद अपनी मर्जी से  अपनी दो बेटियों के साथ मुम्बई आयी हैं. उन्होंने वीडियो में खुद की प्रताड़ना की बात कही है. उनके अनुसार उनका पति हर रोज शराब पीकर उसे प्रताड़ित करता था. इस प्रताड़ना में सास और ससुर भी शामिल थे. 11 वर्षो तक शादी के बाद इस प्रताड़ना को झेलना बहुत ही मुश्किल कार्य था. बर्दाश्त की सीमा का जब बांध टूट गया तो नीलम घर छोड़कर अपनी नई जिंदगी शुरू करने  मुम्बई पहुंच गई. पत्नी द्वारा घर छोड़ने के बाद पति ने  बदनामी से बचने के लिए अगमकुंवा थेन में एक FIR दर्ज किया जिसमें अपनी के अपहरण की बात कही.

जब पति द्वारा अपहरण की खबर का नीलम को पता चला तो उसने तुरंत ही अपने FB अकाउंट से एक वीडियो जारी कर सच्चाई सामने ला दी. नीलम ने अपनी जलील और प्रताड़ना भरी जिंदगी से निकलने का श्रेय अपने फेसबुक के दोस्तो और कुछ अजीज मित्रो को दिया है. नीलम का कहना है कि वह अब अपने शराबी पति के पास नही जाना चाहती है. साथ ही उसने वीडियो में यह भी कहा कि उसका पति और सुसराल वाले अपनी बदनामी की वजह से जीने नही देंगे जिसके लिए उसे धमकी भी मिल रही है लेकिन उसने अपने फेसबुक दोस्तो से इसके लिए मदद की गुहार लगाई है साथ ही उन सभी को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उसकी मदद की. वह हौसला के साथ कहती है कि वह अपनी बेटियों के साथ अकेले रहकर दिखाएगी.

वीडियो वायरल होने के बाद जहाँ पति द्वारा अपहरण के लिए किया गया FIR फर्जी साबित हो गया है वही पुलिस भी अभिनेत्री नीलम की फेसबुकिया वीडियो की जांच कर रही है.

पटना नाउ के लिए ओ पी पांडेय की रिपोर्ट