WJAI के पटना इकाई कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

पटना (ब्यूरो रिपोर्ट} | शनिवार 31 अगस्त को वेब जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया (WJAI) का सोसाइटी एक्ट के तहत के निबंधन होने के बाद पटना इकाई की महत्वपूर्ण बैठक डाकबंगला चौराहे के पास पारिजात कॉम्प्लेक्स स्थित WJAI के रजिस्टर्ड कार्यालय में हुई. बैठक में इकाई के सदस्यों द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष आनन्द कौशल, राष्ट्रीय महासचिव अमित रंजन, सचिव निखिल के डी वर्मा और संयुक्त सचिव मधूप मणि पिक्कू सहित राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों, कार्यसमिति सदस्यों को बधाई दी गई.
निबंधन होने के बाद जहां एक ओर संगठन से जुड़े लोगों मे काफी उत्साह है वही संगठन के हर एक सदस्य अब इसे आसमान की बुलंदी तक पहुंचाने के लिए जी तोड़ मेहनत करने मे जुट गए है. बैठक में पटना इकाई के सदस्यों द्वारा संगठन को नई ऊंचाई तक पहुँचाने का संकल्प लिया गया. नए सदस्यों को जोड़ने व पटना इकाई को और अधिक मजबूत बनाने पर भी विस्तृत चर्चा हुई.
बताते चले, वेब जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन, वेब पत्रकारों के लिए देश का पहला संगठन है. इस एसोसिएशन का गठन वेब पत्रकारिता के मानदंड को तैयार करने से लेकर उनकी व्यावसायिक, तकनीकी और हर स्तरों पर सहायता करने के लिए ही गठित किया गया है.
आज की इस बैठक मे WJAI के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनन्द कौशल, राष्ट्रीय महासचिव अमित रंजन, कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश ‘अश्क”, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमिताभ ओझा, राष्ट्रीय सचिव व प्रवक्ता निखिल के डी वर्मा, ऱाष्ट्रीय सचिव मुरली श्रीवास्तव, संयुक्त सचिव मधुप मणि पिक्कू, के अलावे WJAI पटना इकाई के अध्यक्ष बाल कृष्ण, चन्दन राज, अक्षय आनंद, सुजीत गुप्ता, पारसनाथ, इंद्र मोहन पांडेय समेत सभी पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे.