हर्ष फायरिंग में युवक की गई जान

फुलवारी शरीफ ,अजीत।। राजधानी पटना में गुरुवार की रात एक बर्थडे पार्टी में आयोजित नाच में अचानक हुई हर्ष फायरिंग में 23 वर्षीय युवक को गोली लग गयी. गोली लगते ही बर्थडे पार्टी में अफरा तफरी का माहौल हो गया. आनन फानन लोगों ने गोली लगने से घायल युवकों को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

युवक की मौत के बाद परिजनों ने रामकृष्न नगर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. रामकृष्ण नगर थाने में मृतक युवक विक्की की हत्या मामला परिजन दर्ज कराने की तैयारी में जुटे हैं. मृतक विक्की अपने भाई के साथ बचपन से ही पिपरा गांव में अपने ननिहाल में रहता था. उसके माता पिता की मौत हो चुकी है. पुलिस के मुताबिक विक्क कुमार मूल रूप से मनेर का रहने वाला था. वही विक्की की हत्या के बाद उसके परिजनों करो रो कर बुरा हाल है. पूरे गांव में मातम छा गया है और ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश का माहौल बना हुआ है.




राम कृष्णा नगर थाना अध्यक्ष जहाँगीर आलम के मुताबिक पिपरा गांव में अजित यादव के बेटे की जन्मदिन की पार्टी चल रही थी. बर्थडे पार्टी में हो रहे नाच के दौरान हुई हर्ष फायरिंग के दौरान पड़ोसी युवक विक्की को गोली लग गयी. पुलिस के मुताबिक परिजन घायल अवस्था में विक्की को पीएमसीएच ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना शुक्रवार को भोर में करीब 3 बजे की है लेकिन परिजनों ने पुलिस को शुक्रवार को साढ़े चार बजे अहले सुबह खबर दिया. मृतक के परिजन हत्या का मामला दर्ज कराने थाना पहुंचे हैं. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

#biharkikhabar

#harshfiring