CM के सामने हुआ जबरदस्त हंगामा, दबाव में झुके मंत्री

अल्पसंख्यकों की बैठक में आज सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में जबरदस्त हंगामा हुआ. बैठक में मौजूद लोग अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री के खिलाफ नारे लगा रहे थे और उनसे माफी मांगने को कह रहे थे. इसके बाद खुर्शीद अहमद ने उठकर सफाई देनी चाही और कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया है. इसके बाद भी लोग नहीं माने. हंगामा इतना बढ़ा कि सीएम ने अपमे मंत्री को माफी मांगने को कहा.

आप भी देखिए उस मीटिंग में क्या हुआ और कैसे सीएम ने मंत्री को माफी मांगने को कहा-




लेकिन इसके बाद भी खुर्शीद अहमद माफी मांगने को तैयार नहीं थे. बाद में हंगामा बढ़ता देख सीएम ने उनसे फिर माफी मांगने को कहा, जिसके बाद खुर्शीद अहमद ने भरी सभा में माफी मांगी.

इसके बाद रविवार की शाम खुर्शीद अहमद ने फुलवारी शरीफ स्थित इमारत शरिया पहुंचकर मुफ्ती सोहेल अहमद कासमी के सामने अपनी गलती का अहसास करते हुए तौबा किया और कलमा पढ़ा. इसके बाद उनकी इस्लाम में वापसी हुई. लेकिन, उन्‍हें बीवी से फिर निकाह करना होगा. खुर्शीद अहमद ने स्वीकार किया कि वे दोबारा अपनी पत्नी से निकाह करेंगे.

दरअसल NDA सरकार के बहुमत परीक्षण के दिन बिहार विधानसभा के बाहर कहा था कि अगर बिहार के विकास के लिए उन्हें जय श्री राम भी कहना पड़े तो सुबह शाम जय श्री राम कहेंगे. इसके बाद इमारत-ए-शरिया के मुफ्ती ने उन्‍हें सियासत के लिए धर्म बेचने के आरोप में इस्‍लाम से बाहर करने की घोषणा की थी. मुफ्ती ने उनके निकाह को भी रद कर दिया था. फतवा के अनुसार उन्‍हें अपनी गलती के लिए तौबा करने के बाद फिर से निकाह करना होगा.

पटना से अजीत