मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ससुर का देहांत

पटना (राजेश तिवारी की रिपोर्ट) | बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ससुर कृष्णनंदन प्रसाद सिन्हा का सोमवार को पटना के कंकड़बाग स्थित उनके आवास पर निधन हो गया. वे 90 वर्ष के थे तथा एक शिक्षक थे. स्वर्गीय कृष्णनंदन प्रसाद सिन्हा का जीवन सादगीभरा था जिसकी मिसाल समाज पेश की जाती रही थी.

सीएम के बेटे ने दिया स्वर्गीय कृष्णनंदन प्रसाद सिन्हा को कंधा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने बेटे निशांत के साथ कंकडबाग स्थित अपने ससुराल जाकर अपने ससुर की शव यात्रा में हिस्सा लिया. उनके बेटे निशांत ने शवयात्रा में अपने दिवंगत नाना को कंधा दिया. उनका दाह संस्कार पटना के बांस घाट पर सम्पन्न हुआ.
पत्नी मंजू सिन्हा का निधन 2007 में
बता दें कि नीतीश कुमार की पत्नी मंजू सिन्हा का निधन 2007 में हुआ था. उनकी पत्नी पटना में अध्यापिका थीं जो अपने पति नीतीश कुमार के नौकरी छोड़कर राजनीति में सक्रीय होने के फैसले से खुश नहीं थीं. उनके ससुर कृष्णनंदन प्रसाद सिन्हा भी ऐसा नहीं चाहते थे. इस कारण पति-पत्नी दोनों तलाक नहीं लेते हुए अलग-अलग रहने लगे थे. कृष्णनंदन प्रसाद सिन्हा ने एक बार कहा था कि वो अपनी बेटी की शादी एक इंजीनियर से की थी, लेकिन वह नेता हो गया.
शवयात्रा मे मंत्री और आला अफसर मौजूद थे
कृष्णनंदन प्रसाद सिन्हा की शवयात्रा मे बिहार सरकार के आला अफसर एवं कई मंत्री शामिल थे जिसमें श्रवण कुमार, रणवीर नंदन आदि सम्मिलित थे.