गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला भोजपुर, एक की मौत, एक घायल

कोईलवर. भोजपुर में अपराध थमने का नाम नही ले रहा है. आये दिन कहीं न कहीं अपराधियों का तांडव जारी है. कभी गोलियों के दम पर कहीं लूट तो कहीं गोलियों के दम पर मौत को अपने हाथों में लेने वाले इन अपराधियों का बोलबाला इन दिनों कुछ ज्यादा ही जारी है.

ताजा घटनाक्रम में कोइलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया हाई स्कूल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दो युवकों को गोली मारी जिससे एक की युवक की मौत घटना स्थल पर हो गयी.जबकि गोली लगे जख्मी युवक का इलाज कोइलवर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करा सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया. जिसके दाहिने जांघ में गोली फंसी थी.
मृतक आरा सपना कॉलोनी निवासी दूधनाथ प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र कुंदन बताया जाता है. जबकि जख्मी आरा सपना कॉलोनी निवासी चंद्रशेखर प्रसाद गुप्ता का 17 वर्षीय पुत्र चीकू बताया जाता है.





मिली जानकारी के अनुसार चीकू व कुंदन शनिवार को सुबह लगभग ग्यारह बजे बाइक से पटना से आरा लौट रहे थे. इसी बीच कोइलवर थाना क्षेत्र कुल्हड़िया हाइ स्कूल के समीप दोनो युवकों पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया. अपराधियो ने कुंदन पर लगभग आधा दर्जन फायर किया. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि बाइक पर सवार चीकू के बाएं जांघ में एक गोली लगी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र के लोग सहम गए.जिसके बाद सभी अपराधी बाइक से आरा की ओर भाग निकले.

घटना की सूचना मिलते ही कोइलवर पुलिस मौके पर पहुँच मृतक को पोस्टमार्टम के लिये आरा ले गयी. वही पुलिस जख्मी का इलाज पीएचसी कोइलवर में करा बेहतर इलाज के लिये आरा ले गयी. पुलिस ने घटना स्थल से तीन खोखा, एक पॉइंट व एक जिंदा कारतूस बरामद किया. मृतक के बड़े भाई संजय कुमार सिंह उर्फ चिंटू ने बताया कि इस घटना को अंजाम भी उन्हीं लोगों ने दिया है जो तीन दिन पूर्व टोनी एवं धन्नु को गोली मारने के मामले में आरोपित है. दोबारा इस गोलीबारी की घटना गैंगवार की ओर इशारा इंगित करती है.

कोईलवर से अमोद कुमार की रिपोर्ट