मिस बिहार 2018 का ऑडिशन शुरू | ‘बेटी बचाओ – दहेज हटाओ’ है इसका थीम

पटना (ब्यूरो रिपोर्ट) | रविवार 16 दिसंबर को ब्‍यू‍टी पीजेंट मिस बिहार 2018 का ऑडिशन पटना में होटल गार्गी ग्रैंड में शुरू हुआ. ऑडिशन के पहले दिन बिहार के विभिन्‍न जिलों से आयीं कंटेस्‍टेंट का जलवा कारपेट पर देखने को मिला. इस दौरान सभी परिचय, डांस, आईक्‍यू टेस्‍ट से ज्‍यूरी मेंबर को रिझाती नजर आयीं. ओसियन विजन द्वारा ‘बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ – दहेज हटाओ’ अभियान’ के तहत आयोजित मिस बिहार 2018 के ऑडिशन में आज 110 कंटेस्‍टेंट ने हिस्‍सा लिया, जबकि इस बार मिस बिहार के लिए 900 कंटेस्‍टेंट ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन कराया है. ऑडिशन सोमवार को भी जारी रहेगा.
ये जानकारी ओसियन विजन के डायरेक्‍टर प्रवीण सिन्‍हा ने दी. उन्‍होंने बताया कि मिस बिहार 2018 के ऑडिशन राउंड में ज्‍यूरी मेंबर में मिस मिस बिहार 2017 सान्‍या राज, फर्स्‍ट रनर अप मिस बिहार 2017 रूपाली, फैशन कोरियोग्राफर मनीष चंदेश, डांस कोरियोग्राफर अनिल राज और फैशन डिजाइनर आशीष अग्रवाल हैं, जिन्‍होंने ऑडिशन में सभी कंटेस्‍टेंट से खूबसूरती, कम्यूनिकेशन स्किल, आई क्यू, पर्सनालिटी के पैमाने पर कई सवाल पूछे.
प्रवीण ने बताया कि मिस बिहार 2018, मिस बिहार का यह 12वां सीजन है, जहां बिहार की बेटियां अपने टाइलेंट का जलवा बिखेर रही हैं. ऑडिशन के पहले दिन मुकाबला नेक टू नेक देखने को मिल रहा है. उन्‍होंने बताया कि रूफ फाउंडर इस इवेंट को सोशल सपोर्ट दे रहा है और स्‍पांउसर अन्‍नू अनांद कंस्‍ट्रक्‍शन है. मिस बिहार 2018 का फिनाले दिसंबर के अंतिम सप्‍ताह में संभावित है, जिसमें मिस इंडिया, मिस बिहार 2017 के अलावा बॉलीवुड और फैशन इंडस्‍ट्री के कई नामचीन चे‍हरे शिरकत करेंगे. इसमें से कई चेहरे मिस बिहार 2018 के फिनाले के ज्‍यूरी टीम में भी शामिल होंगे.