शैक्षिणक सुधार में मील का पत्थर साबित होगा छात्र संवाद कार्यक्रम : भारद्वाज

पटना/आरा । बिहार भ्रमण के तहत 14 जून को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल सभागार में आयोजित बिहार की राजनीति मे छात्र नेताओं की भूमिका सह छात्र संवाद कार्यक्रम की सफलता के लिए पटना विवि छात्र संघ के अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज गुरुवार को आरा पहुचे जहां वीर कुंवर सिंह विश्विद्यालय के विवि प्रतिनिधि अंशु सिंह सिक्रीवाल के नेतृत्व में छात्र प्रतिनिधियों और युवाओ ने माला पहना कर स्वागत किया.

सर्किट हाउस में प्रेस प्रतिनिधियोको सम्बोधित करते हुए भारद्वाज ने कहा कि यह सुखद संयोग है कि वर्तमान समय मे बिहार के महामहिम सतपाल मलिक , मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी छात्र राजनीति के ही उपज है. जो बिहार को नई दिशा देने और विकास के मार्ग पर कार्य कर रहे है. साथ ही एक लम्बे दशक के बाद बिहार में छात्र संघ का सफलता पूर्वक चुनाव भी कराया.




उन्होंने बताया कि 14 जून को आयोजित कार्यक्रम में पूरे बिहार से छात्र नेता और युवा वर्ग के साथ चुनाव जीतने वाले छात्र प्रतिनिधि भाग लेंगे. बिहार के उच्च शिक्षा के विकास , शैक्षणिक सुधार में यह कार्यक्रम मिल का पत्थर साबित होगा, वही कार्यक्रम मे भाग लेने वाले प्रतिनिधियो को भी पूर्व छात्र नेताओं के अनुभव का लाभ मिलेगा.

पूर्व छात्र नेता वर्तमान में युवा वर्ग के लिए कार्य कर रहे नवीन कुमार और सुनील पाठक ने पुसू के अध्यक्ष भारद्वाज को अंग वस्त्र से भोजपुर की धरती पर सम्मानित किया. प्रेस वार्ता में शामिल लोगों में मनीष सिंह , नवीन कुमार , अभय विश्वास भट्ट , सुनील पाठक , अंशु सिंह सिक्रीवल ,उज्ज्वल सिंह , जदयू के वरीय नेता भीम पटेल , अखिलेश चौबे , इरशाद वारसी समेत कई प्रतिनिधि थे.

आरा से ओ पी पांडेय की रिपोर्ट